गोमांस तस्करी के शक में युवक को हथौड़े से पीटा, घटना के वक्त पुलिस भी थी मौजूद

man beaten in gurugram, viral news

दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. शुक्रवार सुबह एक मीट सप्लायर को गोमांस की तस्करी के शक में कथित गौ रक्षकों ने बेरहमी से पीटा. इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर हर किसी की रूह कांप रही है. आइए हम आपको इस पूरे मामले के बारे में बताते हैं-

पिकअप के ड्राइवर को पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह गौ रक्षकों ने एक पिकअप का पीछा किया. उनको शक था कि पिकअप में गाय का मीट लेकर जाया जा रहा है. गौ रक्षकों ने कई किलोमीटर तक पिकअप गाड़ी का पीछा किया और डाइवर को उतारकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. पिकअप के ड्राइवर लुकमान को हथौड़े से पीटा गया. वो जब अधमरा हो गया तो उसे पिकअप में बांधकर बादशाहपुर गांव ले जाने लगे और वहां पर भी उसके साथ मारपीट की.

यह भी पढ़े: कोरोना वारियर खुद हुआ कोरोना से संक्रमित, कांस्टेबल ने ऐसे दिया जीवन दान

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि ये सब कुछ पुलिस के सामने हुआ. इस दौरान काफी भीड़ भी वहां पर इकट्ठा थी, लेकिन किसी ने भी लुकमान को बचाने की कोशिश नहीं की. किसी ने मोबाइल में इस घटना का वीडियो बना लिया.  बाद में पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया और घायल लुकमान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लुकमान के शरीर पर कई जगह फ्रैक्चर हैं, हालांकि अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं पिकअप में मिले मीट को पुलिस ने लैब में जांच के लिए भेजा दिया है.

लुकमान के मुताबिक सुबह 9 बजे सेक्टर 4-5 पर चौक में पहुंचा था. उसकी पिकअप गा़ड़ी में भैंस का मांस लदा हुआ था. इस दौरान 5 दोपहिया वाहनों से कुछ युवक आए, जिन्होनें उसे पीटा.

यह भी पढ़े: स्वतंत्रता दिवस की भी कोरोना बिगाड़ेगा रौनक! इस बार पहले से इतना अलग होगा कार्यक्रम का आयोजन

अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

लुकमान ने पुलिस को बताया कि वो 8-10 लोग थे. उन्होनें मेरी तरफ चिल्लाकर गाड़ी रुकवाने की कोशिश की. अपनी सुरक्षा के लिए मैं गाड़ी दौड़ाने लगा. फिर सदर बाजा में गाड़ी रोकी, जिसके बाद उन लोगों ने खींचकर बाहर निकाल लिया. उन्होनें गोमांस ले जाने का आरोप लगाया और हथौड़े से बेरहमी से पीटा.

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस घटना में अब तक एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है.

यह भी पढ़े: सीएम योगी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट तक जाने वाले परवेज परवाज को उम्रकैद की सजा, गैंगरेप केस में पाया गया दोषी