BB14 से बाहर आने के बाद जान और कुमार सानू के बीच छिड़ी जुबानी जंग, परवरिश को लेकर हुई जबरदस्त बहस!

jaan kumar sanu bb

रिएलिटी शो बिग बॉस का 14 सीजन चल रहा है। इस सीजन में कुमार सानू के बेटे और सिंगर जान कुमार सानू भी नजर आए थे। लेकिन पिछले ही हफ्ते वो शो से बाहर हो गए। बिग बॉस से आने के बाद अब कुमार सानू और जान कुमार सानू के बीच में जुबानी जंग छिड़ गई। पिता कुमार सानू के परवरिश को लेकर सवाल उठाने पर उनके बेटे ने जवाब दिया। जान ने कहा कि कुमार सानू ने कभी भी मेरी और मां की जिम्‍मेदारी नहीं उठाई।

बेटे के आरोपों पर कुमार सानू का जवाब

वहीं अब जान के इस बयान पर कुमार सानू की तरफ से भी जवाब दिया गया है। कुमार सानू ने कहा कि उनके बेटे की बातों से उनको काफी दुख पहुंचा। उन्होनें कहा कि ये बात कही जा रही है कि मैनें कुछ भी नहीं किया, तो मेरे पास हर चीज का सबूत है।

यह भी पढ़े: “बाप पर मत जाना” BB-14 में भी गूंजा Nepotism का मुद्दा, इस कंटेस्टेंट ने कुमार सानू के बेटे को घेरा

परवरिश को लेकर उठाए गए सवालों पर कुमार सानू ने कहा कि उस वीडियो को दोबारा देखना चाहिए। ‘बॉलीवुड लाइफ’ से बातचीत करते हुए कुमार सानू ने कहा कि मैनें उसको नालायक नहीं कहा। मैनें ये कहा कि उसको नालायक बातें नहीं करनी चाहिए। महाराष्ट्र में रह रहे हो, तो मराठी और महाराष्ट्र का सम्मान करना चाहिए। ये उसको सीख दी जानी चाहिए थी। जो वो कह रहा है कि मैनें उसके लिए कुछ नहीं किया जिससे मुझे काफी दुख पहुंचा।

‘अब वो चाहेगा तो भी नहीं उससे मिलूंगा’

कुमार सानू ने आगे ये भी कहा कि वो बहुत छोटा था, उसको इसलिए ये पता नहीं था कि जब 2001 में तलाक हुई, तो मैनें उसकी मां की हर मांग को पूरा किया। कोर्ट के जरिए उसने जो भी चाहा वो दिया। मैनें यहां तक मेरा बंगला आशिकी भी दिया। मेरा बेटा मुझसे अक्सर मिलता रहता था। लेकिन अब चाहेगा तो भी मैं उससे नहीं मिलूंगा।

यह भी पढ़े: ’24 घंटों में माफी मांगों, नहीं तो रोक देंगे बिग बॉस की शूटिंग’ इस कंटेस्टेंट की टिप्पणी पर हुआ बवाल, MNS ने दी चेतावनी

कुमार सानू ने कहा कि जब जान से मुझसे कहा कि बाबा हमें शो में लो, तो मैनें ऐसा किया। उसने कहा कि बाबा मुझे म्यूजिक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से मिलाओ, तो मैनें उसको महेश बट्ट, रमेश तौरानी और उन लोगों के पास लेकर गया, जिनको मैं लंबे वक्त से  जानता था। अब उसको वो लोग काम दें या ना दें, ये उन पर ही निर्भर करता है। ये उसके टैलेंट पर हैं, मैं इस पर कुछ भी नहीं बोलना चाहूंगा।

सिंगर कुमार सानू ने ये भी कहा कि जब वो कोरोना का शिकार हुए थे, तब उनको घर से एक फोन तक नहीं आया। कुमार सानू ने कहा कि अब तक भी नहीं आया। जान ने मेरे से कुछ भी नहीं पूछा। प्यार एक तरफा नहीं होता और ताली एक साथ से नहीं बजतीं। उसको जब भी कुछ चाहिए होता है, वो मुझसे प्‍यार से बात करते हैं। अब जब वो बिग बॉस से बाहर आया, तो अलग बातें कर रहा हैं। मैं उनके लिए कभी बहुत अच्छा हो जाता हूं और वो खुद को भाग्यशाली मानतें हैं कि मैं उनका पिता हूं। फिर कहते हैं कि डैडी आप खराब है।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 14: नेपोटिज्म विवाद पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, राहुल वैद्य को जवाब देते हुए कही ये बातें…

क्या कहा था जान ने…?

दरअसल, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जब जान को ये पता चला कि कुमार सानू ने उनकी परवरिश पर कमेंट किया। तो इसका जवाब देते हुए जान ने कहा था कि मेरे पिता हमको तब छोड़ गए थे, जब मैं पैदा तक नहीं हुआ था। वो मेरी परवरिश पर कैसे सवाल उठा सकते हैं और वो इसके बारे में जानते ही क्या होंगे?

गौरतलब है कि जान कुमार सानू एक सिंगर हैं। वो बिग बॉस 14 का हिस्सा बने थे। लेकिन वो हाल ही में शो से बाहर हो गए। बिग बॉस के घर में जान निक्की तंबोली के साथ अपने रिश्तें को लेकर सुर्खियों में बने रहे। वहीं इसके अलावा वो विवादों में भी आए। जब उन्होनें मराठी भाषा को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जो राज ठाकरे की पार्टी MNS को पसंद नहीं आया। इसके बाद बिग बॉस के मेकर्स के साथ ही जान कुमार सानू को भी इस पर माफी मांगने पड़ी थी।

इसके अलावा बिग बॉस 14 के घर में नेपोटिज्म का भी आरोप लगा। राहुल वैद्य ने जान पर बड़ा कमेंट करते हुए कहा था कि वो अपने पिता कुमार सानू की वजह से इस शो का हिस्सा बने हैं।

यह भी पढ़े: निर्भया गैंगरेप कांड पर बनी वेब सीरीज Delhi Crime ने जीता अंतरराष्ट्रीय सम्मान, देखें पूरी विनर्स की लिस्ट