थम नहीं रहा कलाकारों की आत्महत्याओं का सिलसिला! अब इस फेमस टीवी एक्टर का पंखे से लटका मिला शरीर

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में बुरी ख़बरों का दौर थम नहीं रहा है. अब मुंबई में कई फेमस टीवी सीरियलों में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा की आत्महत्या की खबर ने फैंस को सदमे में ला दिया है.

sameer sharma suicide

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में बुरी ख़बरों का दौर थम नहीं रहा है. अब मुंबई में कई फेमस टीवी सीरियलों में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा की आत्महत्या की खबर ने फैंस को सदमे में ला दिया है. इस टीवी एक्टर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उनके घर के पंखे से लटका मिला है. ऐसा माना जा रहा है कि समीर ने दो दिन पहले ख़ुदकुशी की थी. लेकिन अभी तक उनके घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है.

घर में अकेले रह रहे थे समीर

बताया जा रहा है कि समीर का मुंबई के मलाड में किराये का मकान था. जिसमें वो अकेले रह रहे थे. जब कुछ दिनों से उनकी पत्नी उनसे फोन पर बात नहीं कर पायी, तो उनके घरवालों को कुछ शक हुआ. उनकी पत्नी ने एक दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा. जिसके बाद वहां समीर की बॉडी पंखे से लटकी हुई मिली. ये बॉडी किचन की छत पर लटकी हुई थी. फ़िलहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी देखें : जब सुशांत ने अपने इस दोस्त को सुसाइड करने से रोका था, कही थी ये बात;जानिए पूरा किस्सा?

किसी गंभीर बीमारी से हुए थे रिकवर

रिपोर्ट्स के मुताबिक समीर पहले किसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इस वजह से वे थोड़े तनाव में थे. हालांकि उस बीमारी से बाद में वो रिकवर हो गए थे और अपने काम काज पर भी जाने लगे थे. हालांकि कई लोग ये भी बता रहे हैं कि उनकी सुसाइड का पता रात में ड्यूटी पर राउंड मारते वक्त वॉचमैन को चला. घर से दुर्गन्ध आने के बाद वाचमैन ने सोसायटी के मेम्बर्स को जानकारी दी.

ये भी देखें : जानिए उस शख्स के बारे में जिसने दिल बेचारा में उन डॉयलाग में दी हैं अपनी आवाज, जिन्हें सुशांत छोड़ गए थे अधूरा

इन फेमस टीवी सीरियलों में किया काम

बता दें कि समीर टीवी पर प्रसारित होने वाले कई टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में एक्टिंग की बदौलत दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी थी. इसके अलावा उन्होंने ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘वो रहने वाली महलों की’, ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर’ जैसे मशहूर सीरियलों में भी काम किया है. साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ में काम करके बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया था. हाल ही वे में राजीव खंडेलवाल के साथ वेब सीरीज में भी नजर आए थे. फ़िलहाल उनकी ख़ुदकुशी की वजह काम की तंगी बताया जा रहा है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असल सच्चाई का पता चल सकेगा.