ग्राफिक्स कमाल, शूटिंग बेमिसाल! भारत के शहरों के साथ PUBG को टक्कर देने आया Sniper India

भारत में पबजी बैन होने के बाद गेमर्स थोड़े निराश नजर आने लगे हैं. जिसके बाद यूजर्स अपने फेवरेट गेम की कमी या खालीपन को दूर करने के लिए नए नए शूटिंग गेम्स तलाश रहे हैं.

sniper india shooting game

भारत में PUBG बैन होने के बाद गेमर्स थोड़े निराश नजर आने लगे हैं. जिसके बाद यूजर्स अपने फेवरेट गेम की कमी या खालीपन को दूर करने के लिए नए नए शूटिंग गेम्स तलाश रहे हैं. इसमें से Free Fire और Call Of Duty जैसे शूटिंग गेम्स को भी काफी फायदा मिला है. लेकिन इन सबसे हटके आज हम आपको एक ऐसे ही 3D गेम Sniper India के बारे में बतायेंगे जिसे खेलने के बाद आपको पबजी का ध्यान भी नहीं आएगा. सबसे बड़ी बात तो ये है कि इस गेम को इंडियन गेमर्स के हिसाब से ही बनाया गया है. जिसे खेलने पर आपको हमेशा अपनेपन सा फील आएगा.

मजेदार हैं ग्राफिक्स

इस गेम के ग्राफिक्स भी काफी शानदार बताये गए हैं. ख़ास बात तो ये हैं कि ये ग्राफिक्स भारत के ही लोकेशन पर बेस्ड है. इसका यूजर इंटरफेस भी काफी आसान रखा गया है. ताकि गेम को समझने में प्लेयर्स को ज्यादा दिक्कत न आये. फ़िलहाल ये गेम सिर्फ स्मार्टफोन के लिए ही है और PC को सपोर्ट नहीं करता है. लेकिन इसका गेम प्ले Battle Royal गेम और पबजी से काफी मिलता है.

ये भी देखें : PUBG के दीवानों के लिए बड़ी खबर! जल्द हो सकती है गेम की भारत में वापसी, कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

चुन सकते हैं पसंदीदा गन

सभी शूटिंग की तरह इस गेम का मकसद भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को किल करना होगा. इसमें आप अपनी पसंदीदा गन भी चुन सकते हैं. और इस गन में एक्सेसरीज भी अटैच कर सकते हैं. इस गेम में आपको इंडिया गेट, लाल किला, चारमीनार जैसी जगह मिलेगी जो आपको एक इंडियन होने का एहसास कराएंगी. इस गेम में अलग अलग जगहों पर छिपे दुश्मनों को ढूंढ कर मारना होता है. इसमें ज़ूम करने का ऑप्शन भी अवेलेबल है ताकि दूर दराज छुपे दुश्मन का आप आसानी से पता लगा सके.

ये भी देखें : PUBG बैन होने से चीन को उठाना पड़ेगा भारी नुकसान, पाई पाई का हो सकता है मोहताज

इन एप कर सकते हैं पर्चेसिंग

आप अपनी लोकेशन कहीं भी सेट कर के मैदान में उतर सकते हैं. हालांकि एडिशनल एक्सेसरीज के लिए इसमें पर्चेस का ऑप्शन भी दिया गया है. जिसको आप 300 से 800 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि ये आपकी मर्जी के ऊपर है. इसका डाउनलोडिंग साइज़ मात्र 98 MB है. जिसे आप एंड्राइड स्मार्टफोन में फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. ये गेम Android 4.4 और इससे ऊपर के वर्जन पर चलेगा. हालांकि iOS में ये गेम अवेलेबल नहीं है.