सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थी रिया चक्रवर्ती! FIR होते ही सामने आई सच्चाई…

Sushant Singh Rajput Suicide, Fir Filed Against Rhea Chakraborty

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां, सुशांत सिंह राजपूत के समर्थक और कई नेता भी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर चुके हैं। चर्चा भी तेज हो गई है कि इस मामले की सीबीआई जांच कराई जा सकती है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में एक नया मोड़ आया है। सुशांत के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

रिया चक्रवर्ती जो कि सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड थी वो खुद कुछ समय पहले तक इस खुदकुशी मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही थी लेकिन अब रिया ही इस मामले में बुरी तरह से फंसती दिखाई दे रही हैं। खासकर तब जब सुशांत के पिता ने बीते 28 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ FIR दर्ज करायी और इस एफआईआर में सिंह ने रिया पर बेहद हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं। सुशांत के पिता ने स्पष्ट कहा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं, वे चाहते हैं कि इस मामले की जांच पटना पुलिस करें।

इसे भी पढ़े- ‘बहुत मन करता है दी’…सुशांत ने मौत से 4 दिन पहले बहन श्वेता को भेजा था ये खास मैसेज, पढ़िए दोनों की पूरी बातचीत

रिया के संपर्क में आने से पहले ठीक थे सुशांत

पटना के राजीव नगर थाने में दायर किए गए एफआईआर में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने ऐसे कई सवाल उठाए हैं जिसे जानने के बाद कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि सुशांत ने खुदकुशी की थी या फिर उनकी हत्या की गई। केके सिंह का आरोप है कि सुशांत मानसिक तौर पर रिया से मिलने से पहले ठीक थे पर फिर उनके संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हो गया कि वह मानसिक रूप से डिस्टर्ब हो गए? सुशांत के पिता ने का आरोप है कि रिया ने उनके बेटे पर अपना मोबाइल नंबर बदलने के लिए दबाव बनाया जिससे कि वह अपने करीबियों से बात नहीं कर सके। उनका कहना है कि रिया ने सुशांत के करीबी स्टाफ को भी बदल दिया जो उनके लिए काम करते थे।

इसे भी पढ़े- Dil Bechara: आखिरी फिल्म में खुलकर जिंदगी जीने का तरीका सीखा गए सुशांत, रुला देंगे ये कुछ दिल को छू जाने वाले सीन्स…

सुशांत के करोड़ो रुपये पर थी रिया की नजर!

एफआईआर में कहा गया, रिया ने शर्त रखी थी कि जिसमें रिया उनके साथ काम करेगी सुशांत सिर्फ वही प्रोजेक्ट करेंगे। रिया कि नजर सुशांत के कमाए करोड़ों रुपये पर भी थी। पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि फिल्म लाइन छोड़ सुशांत केरल में ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे और सुशांत के साथ उनका दोस्त महेश कुर्ग जाने को तैयार था लेकिन रिया ने इसका भी विरोध किया। उन्होंने एफआईआर में लिखवाया कि रिया ने सुशांत से कहा था कि अगर तुमने मेरी बातें नहीं मानी तो तुम्हारी मेडिकल रिपोर्ट मीडिया में दे दूंगी और सबको बता दूंगी की तुम पागल हो।

इसे भी पढ़े- ‘Suicide Or Murder’ फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज, सुशांत सिंह के इस हमशक्ल को मूवी में मिला लीड रोल

रिया ने सुशांत को दी थी धमकी?

शिकायत के मुताबिक जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह राजपूत उनकी बातें नहीं मान रहे और एक्टर का बैंक बैलेंस भी कम रह गया है तो रिया ने सोचा कि सुशांत अब किसी काम का नहीं। सुशांत के पिता ने कहा कि रिया सुशांत के साथ ही रह रही थी, लेकिन 8/6/2020 को वो काफी सामान, कैश, जेवरात, लैपटॉप, ईलाज के सारे कागज लेकर सुशांत के घर से चली गई। उसने सुशांत का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद सुशांत ने अपनी बहन को फोन किया और कहा कि रिया उसे कहीं फंसा देगी। सुशांत ने अपनी बहन को बताया कि रिया काफी सामान लेकर चली गयी है और मुझे धमकी देकर गयी है कि तुम मेरी बात नहीं माने तो मीडिया को तुम्हारे इलाज के सारे पेपर दे दूंगी।

इसे भी पढ़े- ‘साथ नहीं सोने पर एक्ट्रेस को रिप्लेस करने वाले डायरेक्टर सुशांत की मौत पर जता रहे दुख’, ऋचा चड्ढा का फूटा गुस्सा

परिवार को सूचना क्यों नहीं दी गई?

सुशांत के पिता ने इस बात पर भी सवाल उठाया कि अगर सुशांत की मानसिक हालत ठीक नहीं थी तो इस बारे में उसके परिवार वालों को क्यों किसी भी तरह की सूचना नहीं दी गई? जबकि इस तरह के मामले में सबसे पहले परिवार को सूचना मिलना चाहिए। राजीव नगर पुलिस स्टेशन में सुशांत के पिता की ओर से दायर किए गए एफआईआर ने सुशांत खुदकुशी मामले में एक नया मोड़ ले लिया है और अब मामला काफी ज्यादा उलझ गया है। अब देखने वाली बात होगी कि कब तक इस मामले का पर्दाफाश होगा कि सुशांत ने खुदकुशी की थी या साजिश के तहत उनकी हत्या की गयी।

इसे भी पढ़े- Sushant Suicide Case: रिया चक्रवर्ती को मिल रही रेप और मर्डर की धमकियां, परेशान होकर एक्ट्रेस ने उठाया ये बड़ा कदम