सुब्रमण्यम स्वामी की इस ट्वीट ने बॉलीवुड में मचा दी खलबली, मूवी माफियाओं की खोल दी पोल!

Subramanian Swamy sushant case, sushant case latest update

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया है. लेकिन अब तक उनकी मौत की असली वजह सामने नहीं आई है. सुशांत की मौत मामले में रोजाना एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है, जो केस को सुलझाने के बजाए और उलझा रहे है.

सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग तेज

जहां एक ओर सुशांत की मौत मामले में बॉलीवुड के कई सितारे लपेटे में आ गए थे, वहीं इसी बीच एक्टर ने पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराकर इस केस को एक नया मोड़ दे दिया. सुशांत के पिता ने FIR में रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए है. अब मुंबई और बिहार पुलिस इस मामले में अलग-अलग जांच कर रही है.

वहीं इन दिनों सुशांत की मौत का मामला काफी सुर्खियों में बना हुआ है. ना सिर्फ देश की जनता बल्कि दुनियाभर से लोग उनको इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे है. सोशल मीडिया पर बीते एक महीने से सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम छिड़ी हुई है. इसमें कंगना रनौत, शेखर सुमन जैसे कई सितारे लोगों का लगातार साथ दे रहे है. तो वहीं अपने बेबाक अंदाज के लिए बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी इस केस में लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: सुशांत को ब्लैकमेल कर रही थी रिया चक्रवर्ती! FIR होते ही सामने आई सच्चाई…

स्वामी ने सुशांत की मौत को बताया मर्डर

सोशल मीडिया के जरिए स्वामी लगातार इस मुद्दे को उठा रहे हैं और CBI जांच की मांग कर रहे हैं. बीते दिन तो सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे हर तरफ तहलका मच गया. स्वामी ने साफ तौर पर ये मानने से इनकार कर दिया कि सुशांत ने सुसाइड की है. उन्होनें इसे मर्डर बताया. साथ ही स्वामी ने अपनी ट्वीट में वो वजहें भी बताई कि आखिर क्यों वो सुशांत की मौत को सुसाइड नहीं मर्डर मान रहे हैं.

अपनी ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत के रूम में मिले एंटी डिप्रेशन ड्रग्स से लेकर उनके गले में मिले निशानों तक कई बातों का जिक्र किया. अपनी ट्वीट ने स्वामी ने 26 प्वाइंट बताए हैं, जिसमें से सिर्फ 2 ही प्वांइट उनकी आत्महत्या की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं, बाकी 24 प्वाइंट सुशांत के मर्डर का इशारा करते हैं.

यह भी पढ़े: ‘बहुत मन करता है दी’…सुशांत ने मौत से 4 दिन पहले बहन श्वेता को भेजा था ये खास मैसेज, पढ़िए दोनों की पूरी बातचीत

मूवी माफियाओं पर भी उठाए सवाल

वहीं इसके अलावा सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावरफुल लोगों को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि मूवी माफिया इस मामले को एक लड़की तक सीमित करना चाहते हैं. उन्होनें अपनी ट्वीट में कहा कि मुंबई ने मूवी माफिया ने एक महिला को ठिकाने लगाने का फैसला लिया है, जिससे एक मर्डर केस 15 करोड़ के झगड़े का केस बन जाए. मुंबई मूवी माफिया से ध्यान हटाने के लिए महिला को कुर्बान करना आसान है.

स्वामी की इस ट्वीट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है. उन्होनें सीधे तौर पर मूवी माफियाओं को निशाना बनाया है. सुशांत की मौत मामले में बॉलीवुड की गैंग को भी जिम्मेदार माना जा रहा है. वहीं इस दौरान मुंबई पुलिस की जांच और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार भी सवालों के घेरे में है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ये साफ तौर पर कह दिया है कि इस मामले की सीबीआई जांच नहीं कराई जाएगी.

यह भी पढ़े: Dil Bechara: आखिरी फिल्म में खुलकर जिंदगी जीने का तरीका सीखा गए सुशांत, रुला देंगे ये कुछ दिल को छू जाने वाले सीन्स…

महाराष्ट्र सरकार के इस रवैये पर कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर क्यों सरकार इस मामले की CBI जांच नहीं करना चाहती? क्या सरकार पावरफुल लोगों को बचाने की कोशिश कर रही है? अगर इस मामले की CBI जांच होती है तो क्या कई बड़े लोगों के चेहरे बेनकाब हो सकते है? अब आगे देखने वाली बात ये होती है कि आखिर सुशांत की मौत का केस आगे क्या मोड़ लेता है.