फैजल सिद्दीकी विवाद पर कमेंट करते हुए सोना महापात्रा ने सलमान खान को घसीटा, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

sona mahapatra attacked salman khan, tik tok controversy

बीते कुछ दिनों से टिक टॉक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हो रहा है. टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी (Faisal Siddiqui) ने एसिड अटैक को लेकर एक वीडियो बनाई थी, जो लोगों को पंसद नहीं आई. लोगों का आरोप है कि इस वीडियो के जरिए एसिड अटैक को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिसके बाद से ही मामले ने तूल पकड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर लगातार टिक-टॉक को बैन करने की मांग की जा रही है.

इस विवाद पर आम लोगों से लेकर कई सेलिब्रिटी तक अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. एक्टर्स सोना महापात्रा ने भी मामले को लेकर ट्वीट किया है. इस विवाद पर सोना महापात्रा ने अपनी राय देते हुए मामले में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को भी घसीटा.

यह भी पढ़े: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, जरूरतमंदों को खाना पहुंचाने के लिए शुरू की ये नई पहल…

सोना का ट्वीट हुआ वायरल

एक यूजर ने फैजल की अन्य वीडियो शेयर करके उसकी आलोचना की थी. सोना ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- ‘हमारे समाज में महिलाओं का अपमान करना, उनको नीचा दिखाना सामान्य है. हम सलमान खान के अपनी गर्लफेंड्स के सिर पर पब्लिक प्लेस में बॉटल तोड़ने के किस्से सुनकर बड़े हुए है. फिर भी वो देश के सबसे बड़े स्टार है. इन सब को रोकने की जरूरत है.’

विवादों में घिरा है टिक-टॉक

गौरतलब है कि बीते कई दिनों से टिक-टॉक विवादों का हिस्सा बना हुआ है. पहले यूट्यूब और टिकटॉक के बीच जंग छिड़ी थी. यूट्यूब और टिक-टॉक को लेकर टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी और यूट्यूबर कैरी मिनाती के बीच काफी बहसबाजी हुई थी. कैरी ने यूट्यूब पर एक वीडियो डालकर आमिर को काफी रोस्ट किया था. कैरी को इसमें खूब सपोर्ट मिला. हालांकि कुछ देर बाद यूट्यूब से इस वीडियो को हटा दिया है, जिसको लेकर कैरी के सपोर्ट्स भड़क गए.

यह भी पढ़े: जरूरतमंदों के लिए ‘मसीहा’ बने सोनू सूद, कभी प्रवासी मजदूरों को भेज रहे घर तो कभी छात्रों की यूं कर रहे मदद

गिर गई ऐप की रेटिंग

वहीं अब इसके बाद आमिर के भाई फैजल सिद्दीकी विवादों में घिर गए है. टिकटॉक पर एक वीडियो में फैजल एक लड़की पर कोई लिक्विड फेंकते हुए नजर आए. उनकी इस वीडियो की जमकर आलोचना हो रही है. लोगों का आरोप है कि वो इस वीडियो के जरिए एसिड अटैक को बढ़ावा दे रहे हैं. विवादों के बीच टिकटॉक से फैजल सिद्दीकी का अकाउंट हटा दिया है. दूसरी ओर इन विवादों का सामना टिकटॉक को भी करना पड़ रहा है. इस हंगामे के बीच टिकटॉक की रेटिंग काफी गिर गई है. गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप की रेटिंग 4.7 से गिरकर 2.0 से भी नीचे पहुंच गई है.

यह भी पढ़े: आलिया को गाल पर किस करने चले थे रणबीर, लेकिन दोनों हुए ऑकवर्ड मूमेंट के शिकार!