क्यों अब हर कोई सुशांत पर ही उठा रहा उंगलियां? रिया के बाद सारा-श्रद्धा ने भी कहा- ड्रग्स लेते थे सुशांत

SUSHANT DRUGS CASE SHRADDHA SARA

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच में बॉलीवुड बुरी तरह से घिरता हुआ नजर आ रहा है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का शिकंजा बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर कसता जा रहा है. NCB ने आज इन तीनों एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया. लेकिन अब जैसे-जैसे ये मामला आगे बढ़ रहा हैं, उसमें रिया चक्रवर्ती से भी ज्यादा उंगलियां सुशांत सिंह राजपूत पर उठने लगी हैं.

रिया ने सुशांत को बताया ड्रग एडिक्ट

दरअसल, हम ऐसा यूं ही नहीं कह रहे. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती शुरुआत से ही एक्टर को ड्रग एडिक्ट बताती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में रिया ने जमानत के लिए लगाई अपनी याचिका में कहा था कि अकेले सुशांत ही ड्रग्स लेते थे. रिया ने तो ये तक कह दिया था कि सुशांत ने अपनी ड्रग्स की लत के लिए करीबियों का फायदा उठाया.

यह भी पढ़े: ‘अकेले सुशांत लेते थे ड्रग्स…उन्होनें अपनी आदत के लिए करीबियों का फायदा उठाया’, जमानत याचिका में रिया ने बोली ये बातें!

सारा, श्रद्धा ने भी सुशांत पर ही मढ़ा आरोप

वहीं सिर्फ रिया ही नहीं अब सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने भी सारा आरोप सुशांत पर मढ़ने की कोशिश की है. दरअसल खबरों के मुताबिक शनिवार को NCB के साथ पूछताछ में सारा और श्रद्धा ने ये कहा है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक NCB से पूछताछ में सारा ये बात मानी है कि साल 2018 में वो सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की शुरुआत हुई थी. इस दौरान सारा ने ये भी बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो सुशांत के साथ केप्री हाउस स्थित घर में रहने के लिए भी गई थी. इतना ही नहीं वो सुशांत के साथ 5 दिन के लिए थाइलैंड के कोह समुई आइलैंड पर गई थीं, जहां उन्होंने पार्टी की थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा ने ये बात भी कबूली है कि केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लिया था. उनके अनुसार वो सुशांत के साथ पार्टियों में जाती थीं, लेकिन उन्होनें खुद कभी भी ड्रग्स नहीं लिया.

यह भी पढ़े: Sushant Case: परिवार के वकील विकास सिंह ने सुशांत की हत्या का किया दावा, AIIMS के डॉक्टर बोले- ये गलत… 

वहीं सारा ही नहीं पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने भी NCB से पूछताछ के दौरान सुशांत के ड्रग्स लेने की बात कही थी. खबरों के मुताबिक श्रद्धा ने कहा है कि ‘छिछोरे’ फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होनें सुशांत को वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते हुए देखा था. साथ ही श्रद्धा ने ये भी बताया कि फिल्म की सक्सेस पार्टी मनाने के लिए पावना लेक के किनारे स्थिति सुशांत के फार्महाउस गई थी. उन्होनें बताया कि इस पार्टी में ड्रग्स का भी इस्तेमाल हुआ था. हालांकि इस दौरान सारा की ही तरह श्रद्धा ने खुद के ड्रग्स लेने की बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया.

जांच से परिवार खुश नहीं…

ऐसा लगता है कि सुशांत केस की जांच जिस तरह से आगे बढ़ रही है, इसको लेकर एक्टर के परिवार वाले से खुश नहीं है. यही वजह है कि पिछले दिन ही सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने सीबीआई जांच में हो रही देरी पर सवाल उठाए थे और उसके साथ ही ये भी कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का केस मुंबई पुलिस की जांच की तरह बन चुका है.

ऐसे में सवाल यही उठता है कि क्या हर कोई सुशांत पर ही सारा इल्जाम लगाकर इस केस से बच निकलना चाहता है? अगर सिर्फ सुशांत ही ड्रग्स लिया करते थे, तो ये एक्ट्रेसस आखिरी चैट्स में ड्रग्स के बारे में बात कर क्यों रही थी? देखना होगा कि ये केस क्या मोड़ लेता और सच कब तक सामने आ पाता है…?

यह भी पढ़े: सामने आए सुशांत के 2018 में लिखे नोट्स…जो बताते हैं रिया के आने से पहले कैसी थीं एक्टर की लाइफ!