‘TMC सांसद का सिर कलम करने वाले को देंगे 5 करोड़’, माता सीता पर विवादित टिप्पणी को लेकर भड़के अयोध्या के संत

tmc kalyan banerjee controversial statement

पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। इस दौरान विवादित बयानबाजी का सिलसिला भी लगातार जारी है। हाल ही में TMC सांसद ने एक ऐसा बयान दे दिया था, जिस पर काफी हंगामा जारी है। TMC सांसद कल्याण बनर्जी पर माता सीता पर अपमानजान बयान दिया था। इसको लेकर उनके खिलाफ FIR भी दर्ज हुई।

कल्याण बनर्जी के बयान पर भड़के संत

TMC सांसद की इस अभद्र टिप्पणी को लेकर लोगों का गुस्सा उन पर फूट रहा है। वहीं उनके विवादित बयान के लिए खासतौर पर अयोध्या के संतों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। महंत परमहंस दास ने TMC सांसद पर रासुका लगाने तक की मांग कर दी। साथ ही साथ उन्होनें रासुका नहीं लगने पर उनका सिर कलम करने पर पांच करोड़ रुपये के इनाम की भी घोषणा की है।

यह भी पढ़े: किसान आंदोलन पर एक और विवादित बयान, बीजेपी नेता ने कहा- पैसे लेकर कर रहे आंदोलन…बंद हो ये ड्रामा

बंगाल में कुछ महीनों बाद विधानसभा के चुनाव होने है। चुनाव में अभी वक्त है, लेकिन राज्य की राजनीति अभी से गरमाई हुई है। चुनाव प्रचार के दौरान ही TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। वीडियो में देखा जा रहा था कि TMC सांसद ने यूपी की कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए मां सीता पर विवादित बयान दिया।

‘अगर कार्रवाई नहीं होती तो…’

वायरल वीडियो को लेकर अयोध्या के संत महंत परमहंस दास ने कल्याण बनर्जी को राक्षस कह दिया और इसके साथ ही उन पर रासुका लगाने की भी मांग की।

राम मंदिर के लिए आमरण अनशन को लेकर सुर्खियों में आए संत परमहंस दास ने कहा कि कल्याण बनर्जी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। ऐसा नहीं हुआ तो संतों को भी धर्म की रक्षा करने के लिए शस्त्र उठाना होगा। वो बोले की मां सीता पर जो टिप्पणी की गई, वो अक्षम्य है। परमहंस दास ने कहा- ‘कल्याण सिंह के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की जाती, तो उनका सिर काटने वाले को 5 करोड़ रुपये का इनाम हम देंगे। घटिया राजनीति के लिए देवताओं का अपमान किया जा रहा है, जिस पर तुरंत ही रोक लगाई जानी चाहिए।’

यह भी पढ़े: विवादित बयान: ‘काम के टाइम राहुल, तेजस्वी और चिराग हनीमून पर चले जाते हैं’, जानिए किस नेता ने कहा ये?

जानें क्या कहा था TMC सांसद ने?

बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई उसमें कल्याण सिंह ये कहते हुए नजर आ रहे हैं- ‘सीता राम के पास जाकर बोलीं कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया…अगर तुम्हारे चेलों ने मेरा हरण किया होता, तो मेरा हाल यूपी के हाथरस जैसा हो जाता।’ सोशल मीडिया पर TMC सांसद के इस विवादित बयान की वीडियो खूब वायरल हो रही है। नेड्रिक न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

यह भी पढ़े: कहां गायब हुए Alibaba ग्रुप के मालिक जैक मा? जिनपिंग के साथ हुए विवाद के बाद से नहीं दिए दिखाई!