Sushant Case: कम नहीं हो रही अर्नब गोस्वामी की मुश्किलें! अब संदीप सिंह ने ठोक दिया इतने करोड़ का मानहानि केस

SANDIP ACTION AGAINST REPUBLIC

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने के करीब का वक्त हो गया हैं, लेकिन एक्टर की मौत की असल वजह क्या थी ये अब तक सामने नहीं आ पाई है। एम्स ने सुशांत की मौत को सुसाइड बताया हैं, जिसके बाद हर किसी की निगाहें सीबीआई पर हैं। सीबीआई ने अब तक सुशांत की मौत सुसाइड हैं या फिर एक्टर का मर्डर हुआ हैं, इस पर कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया।

सुशांत केस को मर्डर बताते हुए कई बड़े-बड़े दावें भी किए गए। इस दौरान सुशांत के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह पर भी कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए। कुछ मीडिया चैनल ने तो संदीप को सुशांत के मर्डर का मास्टरमाइंड तक कह दिया। संदीप ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर पलटवार करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े: Sushant Case: रिया की पड़ोसन का ये दावा निकला “झूठा”, CBI के सामने उगला सारा सच!

संदीप को बुलाया था सुशांत मर्डर केस का मास्टरमाइंड

दरअसल, संदीप सिंह ने एक निजी न्यूज चैनल के खिलाफ बहुत बड़ा एक्शन ले लिया हैं। उन्होनें अर्नब गोस्वामी और चैनल रिपब्लिक टीवी के खिलाफ मानहानि का केस किया है। संदीप सिंह ने लीगल नोटिस भेजकर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है।

संदीप ने ठोका मानहानि का केस

ये जानकारी संदीप ने सोशल मीडिया पर शेयर की। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संदीप ने एक पोस्ट करते हुए कहा- ये पेबैक टाइम हैं। इसके साथ उन्होनें हैशटैग लिखते हुए कहा कि ‘अब बहुत हो गया’। पोस्ट में संदीप के वकील द्वारा नोटिस भी शेयर किया गया हैं, जिसमें कहा गया हैं कि बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर के खिलाफ आपराधिक मंशा को लेकर गलत खबरें चलाई गई, जबकि उनको पता था कि सुशांत और वो स्ट्रगलिंग के टाइम से ही काफी अच्छे दोस्त थे।

यह भी पढ़े: Sushant Case: नहीं थम रहे सुशांत पर शिवसेना के विवादित बयान, अब एक्टर के परिवार पर लगा दिया ये घिनौना आरोप!

View this post on Instagram

It's Payback time @republicworld #Defamation #EnoughIsEnough

A post shared by Sandip Ssingh (@officialsandipssingh) on

नोटिस में संदीप के खिलाफ जो खबरें दिखाई और लिखी गई उसके वीडियो, फुटेज और आर्टिकल हटाने को कहा गया हैं। साथ ही लिखित या फिर वीडियो जारी करके माफी मांगने को भी कहा गया है। चैनल से संदीप सिंह की छवि खराब करने के लिए 200 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की गई है।

संदीप पर लगाए गए थे कई गंभीर आरोप

बता दें कि 14 जून को सुशांत अपने मुंबई वाले घर पर मृत पाए गए थे। संदीप सिंह सुशांत के काफी अच्छे दोस्त रहे हैं। संदीप वो पहले शख्स थे, जो एक्टर के निधन की जानकारी मिलने के बाद उनके घर सबसे पहले पहुंचे थे। सुशांत केस में संदीप भी शक के घेरे में आ गए थे। उनको लेकर कई तरह के बड़े दावे किए गए। लेकिन संदीप लगातार उन दावों को खारिज करते हुए उसे बेबुनियाद बताते हुए नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़े: Sushant Case: एम्स ने कहा- सुशांत ने की सुसाइड, अब CBI इस एंगल से कर सकती हैं मामले की जांच!