बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर ने कोरोना वायरस को लेकर किया April Fool Prank, ट्रोल होने के बाद मांगी माफी

कोरोना वायरस ने दुनियाभर में हड़कंप मचाया हुआ है. इसी बीच बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Verma) ने कोरोना वायरस को लेकर एक ऐसा मजाक किया, जो उन्हें ही भारी पड़ गया. दरअसल, बुधवार को अप्रैल फूल डे (April Fool Day) था. इसी दौरान रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट करके हर किसी को चौंका दिया.

कोरोना वायरस को लेकर किया April Fool Prank

दरअसल, उन्होनें ट्वीट करके कहा कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हूं. ये सुनकर रामगोपाल वर्मा के सारे फैन्स सकते में आ गए और उनकी सेहत को लेकर परेशान हो गए, लेकिन इसके कुछ देर बाद उन्हीं लोगों का गुस्सा फूट गया जब रामगोपाल वर्मा ने बताया कि ये अप्रैल फूल प्रैंक (April Fool Prank) है. इसके बाद ऐसा मजाक करने के लिए लोगों ने उनको जमकर खरी-खोटी सुनाई.

यह भी पढ़े: बिग बी के बाद सोनाक्षी भी दान ना देने को लेकर हुई ट्रोल, ये जवाब देकर की टोर्ल्स की बोलती बंद

पहले रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट करके कहा कि मेरे डॉक्टर ने अभी मुझे बताया कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है. इसके बाद फैन्स उनकी सेहत को लेकर चिंतत हो गए. मामला बढ़ता देखते ही कुछ देर बाद रामगोपाल वर्मा ने दूसरा ट्वीट किया.

उन्होनें ट्वीट करके कहा- ‘आप सभी लोगों को निराश करने के लिए माफी चाहता हूं, लेकिन मुझे अभी डॉक्टर ने बताया कि ये एक अप्रैल फूल जोक था. ये डॉक्टर की गलती हैं, मेरी नहीं.’ बस फिर क्या था लोगों ने इस मजाक को लेकर जमकर क्लास लगानी शुरू कर दी. इसके बाद रामगोपाल वर्मा को अपनी इस हरकत के लिए लोगों से माफी मांगनी पड़ी.

यह भी पढ़े: कोरोना की वजह से फिर साथ रहने लगे ऋतिक-सुजैन, जानिए क्या है पूरा मामला?

मांगी माफी

उन्होनें एक और ट्वीट करके कहा- ‘ये मजाक मैनें सिर्फ माहौल को हल्का करने के लिए किया था और वैसे भी ये मेरे ऊपर था. लेकिन अगर इससे किसी की भी भावनाओं को ठेंस पहुंची हो तो मैं उनसे माफी मांगता हूं.’

गौरतलब है कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी का रूप ले चुका है. वायरस दुनिया के कई देशों में तबाही मचा रहा है. इस वायरस ने अब तक पूरी दुनिया में 47 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले ली है, जबकि 9 लाख से भी ज्यादा लोग अभी भी इससे संक्रमित है. यही वजह है कि लोगों को रामगोपाल वर्मा का ये मजाक बिलकुल भी नहीं अच्छा लगा. वैसे बॉलीवुड में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित का एक ही मामला सामने आया है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

यह भी पढ़े: 38 साल की उम्र में सलमान खान के करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बीमारी की वजह से हुआ निधन