Motorola का दमदार बैटरी वाला ये स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत 10 हजार से भी कम

Moto G8 Power Lite launched in India, new smartphones

अगर आप कम बजट के अच्छे स्मार्टफोन की तलाश में है, तो आपके लिए एक पास अच्छा मौका है. मोटोरोला ने कम्पनी का सबसे अफॉर्डेबल स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite को भारत में लॉन्च कर दिया है. मई महीने के आखिरी से इसकी ब्रिकी शुरू हो जाएगा. ये स्मार्टफोन सिर्फ 8,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है. कम्पनी की तरफ से स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देते हुए कहा गया है कि भले ही इसकी कीमत कम हो, लेकिन इसकी क्वालिटी में कोई समझौता नहीं किया गया.

5000mAh की बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन की फीजर्स की करें तो Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन की बैटरी काफी दमदार है. कम बजट के स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग अप्रैल के महीने में हुई थी.  ये स्मार्टफोन ज्यादातार उन लोगों के लिेए जो कम बजट में एक अच्छे फोन की तलाश में होते है. मोटोरोला के स्मार्टफोन की फ्लिपकार्ट पर सेल 29 मई से शुरु हो जाएगी.

यह भी पढ़े: स्मार्टफोन खरीदने जा रहे लोगों के लिए अच्छा मौका! लॉकडाउन के दौरान इन बड़ी कंपनियों ने घटाए अपने फोन के दाम

ट्रिपल कैमरा सेटअप है मौजूद

Moto के स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर है. स्मार्टफोन का कैमरा भी काफी धांसू है. Moto G8 Power Lite में रियरपैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 16MP का प्राइमरी लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो विजन कैमरा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसके अलावा डिवाइस में 4x जूम सपोर्ट भी है.

मोटोरोला ने इस कम्पनी को सिंगल वेरिएंट में ही लॉन्च किया है. स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे SD कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन की डिस्पले की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का मैक्स विजन HD+ स्क्रीन दी गई है. Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन को ग्राहक आर्कटिक ब्लू और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़े: नेट बैंकिंग में इन बातों का जरूर रखें ध्यान, वरना मिनटों में अकाउंट से उड़ सकते हैं हजारों रुपये !

स्मार्टफोन के लिए फ्लिपकार्ट पर कुछ ऑफर्स भी जारी किए गए है. इसको खरीदने पर ग्राहकों को Flipkart एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक का फायदा मिलेगा. इसके अलावा वहां कुछ EMI प्लान्स भी दिए गए हैं.

Moto G8 Power Lite स्मार्टफोन में 10W फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, ब्लूटूथ, Wi-Fi, GPS/A-GPS, माइक्रो-USB पोर्ट Type-C और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट दिया गया है.

यह भी पढ़े: हैकर ने उठाए Aarogya Setu की सिक्योरिटी पर सवाल, टीम ने सफाई देते हुए बताया कितनी सुरक्षित है ये ऐप?