मध्य प्रदेश: पत्नी को बुरी तरह से पीटते नजर आ रहे स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम मिश्रा, वीडियो वायरल होने के बाद मचा बवाल

MP SPECIAL DG BEATING WIFE

मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर वो विवादों में घिर गए हैं. वायरल वीडियो में पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम शर्मा की पत्नी ने उनको किसी दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया था.

पत्नी के साथ की मारपीट

इसी को लेकर उनका पत्नी के साथ झगड़ा हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट की नौबत आ गई. पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी से बेरहमी से पीटा. अपने बचाव में पत्नी ने भी उनके हाथ पर कैंची से वार किए. वीडियो में दो लोग इस दौरान बीच-बचाव भी करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़े: एक लड़की का पीछा करने पर परिजनों ने यूं सिखाया बीजेपी नेता को सबक, वीडियो वायरल

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है. पुरुषोत्तम मिश्रा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने घटना की शिकायत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से की है. जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं.

‘कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हूं’

वहीं पुरुषोत्तम मिश्रा ने ये कबूल कर लिया है कि वीडियो में वो ही है. साथ ही उन्होनें ये भी कहा है कि वो कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार हैं. उन्होनें कहा है कि ये मेरा पारिवारिक मामला है. इस संबंध से मैं तंग आ चुका हूं और आगे की कार्रवाई के लिए मैं तैयार हूं. मेरे पास कोई भी हथियार नहीं था. जबकि पत्नी के हाथ में कैची थी. बता दें कि वीडियो में स्पेशल डीजी अपनी पत्नी को धमकाते हुए भी नजर आ रहे है.

यह भी पढ़े: पुडुचेरी: जब कोविड वार्ड की गंदगी को देखकर खुद टॉयलेट साफ करने लगे स्वास्थ्य मंत्री, वीडियो हो रही वायरल… 

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि मैनें इसके बारे में पढ़ा हैं और इसे देखा है. अधिकारियों से बात करने के बाद ही इस पर कोई जवाब दूंगा. कोई शिकायत हैं तो उस पर निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी.

हनी ट्रैप में भी आया था नाम

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले पुरुषोत्तम मिश्रा का नाम हनी ट्रैप में भी खूब सुर्खियों में आया था. उस दौरान वो साइबर सेल और एसटीएफ के स्पेशल डीजी थे. हालांकि अपने नाम को घसीटे जाने पर उन्होनें तत्कालीन डीजीपी वीके सिंह पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. इसके साथ ही प्रदेश से बाहर एसटीएफ के एक प्लैट की भी खूब चर्चा हुई थी. जिसके बाद तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया था.

यह भी पढ़े: थोड़ी सी जो पी ली है! आगरा में दारूबाज दरोगा का पब्लिक ड्रामा वायरल, जमकर मजे लेते दिखे लोग