‘करण को फंसा दो..तुम्हें छोड़ देंगे’ क्षितिज के वकील ने NCB पर लगाए गंभीर आरोप, एजेंसी बोलीं- ये झूठ…

NCB KSIHTIJ KARAN

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच फिलहाल जारी हैं. तीनों एजेंसियों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सबसे ज्यादा तेजी से जांच कर रही हैं. NCB की जांच की आंच अब बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर तक पहुंच रही हैं. NCB ने करण के धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व सहयोगी क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. वो असिस्‍टेंट प्रोड्यूसर हैं. NCB को छापेमारी के दौरान उनके घर से गांजा भी मिला था.

क्षितिज के वकील ने लगाए गंभीर आरोप

क्षितिज को 3 अक्टूबर तक रिमांड पर भेजा गया है. वहीं इसी बीच क्षितिज के वकील ने जांच एजेंसी पर गंभीर आरोप लगाए है. वकील सतीश मानशिंदे ने NCB पर दबाव बनाने का आरोप लगाया है. वकील के मुताबिक NCB क्षितिज पर करण जौहर का नाम लेने का दबाव बना रही है. हालांकि NCB की तरफ से इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है.

यह भी पढ़े: क्यों अब हर कोई सुशांत पर ही उठा रहा उंगलियां? रिया के बाद सारा-श्रद्धा ने भी कहा- ड्रग्स लेते थे सुशांत

क्षितिज के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में ये दावा किया है कि NCB के अधिकारियों ने प्रोड्यूसर को ब्लैकमेल और परेशान करके जबरदस्ती फर्जी बयान पर साइन लिए हैं. वकील के मुताबिक क्षितिज पर पूछताछ के दौरान करण जौहर को फंसाने के लिए जबरदस्ती की गई. जांच एजेंसी पर आरोप लगाते हुए उन्होनें कहा कि क्षितिज से कहा गया है कि वो अगर करण, सोमेल मिश्रा, राखी, अपूर्वा, नीरज या राहिल का नाम ले लेंगे, तो उनको छोड़ दिया जाएगा.

‘यही असली औकात है…’

वकील ने कहा कि NCB के दबाव के बाद भी क्षितिज ने उनकी बात नहीं मानी. क्षितिज किसी को भी निजी तौर पर नहीं जानते और झूठे आरोप में नहीं फंसाना चाहते. वकील सतीश मानशिंदे ने NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी कई आरोप लगाए. उन्होनें कहा कि समीर वानखेड़े ने क्षितिज को धमकाया.

यह भी पढ़े: Sushant Case: परिवार के वकील विकास सिंह ने सुशांत की हत्या का किया दावा, AIIMS के डॉक्टर बोले- ये गलत… 

इसके अलावा वकील ने ये भी कहा कि समीर वानखेड़े ने क्षितिज को जमीन पर बैठने को कहा. उनके चेहरे के सामने जूता रखकर कहा यही उसकी असली औकात है. जिसके बाद जांच टीम के दूसरे सदस्य हंसने लगे.

इतना ही नहीं क्षितिज के वकील का ये भी कहना है कि छापेमारी के दौरान NCB को उनके घर की बालकनी से सिगरेट के बट्स मिले थे, जिसे उन्होनें गांजा बता दिया. क्षितिज के गांजे की बात पर पंचनामा भी तैयार कर लिया गया. क्षितिज की पत्नी ने इसका विरोध किया तो सिगरेट के बट्स को गांजा जैसा दिखने की बात लिख दी गई.

NCB ने दिया ये जवाब

वहीं NCB की टीम ने भी वकील सतीश मानशिंदे के आरोपों पर जवाब दिया. NCB टीम का कहना है कि ये सभी आरोप एकदम गलत है. क्षितिज के घर से गांजा मिला था और उनका नाम पेडलर से लेकर कई आरोपियों ने गवाही में लिया. उनकी बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता. NCB का कहना है कि वो एक प्रोफेशनल एजेंसी है. आपको बता दें कि सतीश मानशिंदे सिर्फ क्षितिज ही नहीं रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती के भी वकील है.

यह भी पढ़े: ‘अकेले सुशांत लेते थे ड्रग्स…उन्होनें अपनी आदत के लिए करीबियों का फायदा उठाया’, जमानत याचिका में रिया ने बोली ये बातें!