जानिए कैसा रहेगा 28 सितंबर को आपका दिन

rashifal, horoscope

जैसा कि हम सभी जानते हैं ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में पड़ता है, जिसके चलते हमें कभी अच्छे तो कभी बुरे दिनों का सामना करना पड़ता. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज का राशिफल आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लेकर आ सकता है. तो आइए आपको बताते हैं आज के दिन के बारे में आपके सितारे क्या कहते हैं और 28 सितंबर का दिन आपके लिए कैसा रहेगा…

मेष राशि- आज व्यवसाय के क्षेत्र में सहयोगियों का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतने की आवश्यकता है. फिजूल खर्च करने के चलते आर्थिक स्थिति डामाडोल रहेगी.

वृषभ राशि- आज आपकी आर्थिक रूप से स्थिति मजबूत होगी. किसी भी विवाद में पड़ने से बचे. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखे. कार्यक्षेत्र में उन्नति की राह पर चलेंगे.

मिथुन राशि- आज आपको अपनी शारीरिक क्षमता से अधिक कार्य करना पड़ सकता है. आपकी लोकप्रियता में वृद्धि हो सकती है. शत्रुओं से सावधान रहे. छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी.

कर्क राशि- आज कोर्ट कचहरी से जुड़े विवादों से दूर रहे. परिवार में आपसी मतभेद से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. वाहन चलाते समय सावधान रहें. दूर की यात्रा करने से बचे.

सिंह राशि- आज आप तरोताजगी महसूस करेंगे. मित्रों के साथ आप दूर की यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी से कलह से बचे. किसी भी कार्य को करने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें.

कन्या राशि- आज लोगों के साथ रिश्तों में सुधार आएगा. नौकरी के क्षेत्र में नए अवसर मिलने की संभावना है. कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होने के आसार है.

तुला राशि- आज आप परिवारिक कलह से दूर रहे. शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति मिलने के आसार है. विदेश से शुभ सूचना मिलने के आसार है. नौकरीपेशा लोगों को लाभ हो सकता है.

वृश्चिक राशि- आज आपके सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होने के आसार है. अनजान व्यक्तियों से दूरी बनाकर रखे. कार्यों में आलस्य करने से बचे. प्रेम संबंध नई रिश्तेदारी में बदल सकते है.

धनु राशि- आज जीवनसाथी से मनमुटाव होने की संभावना है. व्यापारिक रिश्तों में सुधार आएगा. राजकीय कार्यों में लाभ मिलने के संकेत है. परिवार में हर्षोल्लास का माहौल रहेगा.

मकर राशि- आज अविवाहित लोगों को शादी के प्रस्ताव मिलने के आसार है. बेकार की गतिविधियों पर ध्यान न दे. व्यापार और परिवार में संतुलन बनाए रखे.

कुंभ राशि- परिवार वालों के साथ आप अच्छा समय बिताएंगे. आपको प्रत्येक क्षेत्र में लाभ मिलने के आसार है. अनजान लोगों से मदद मिल सकती है. भावनात्मक संबंध स्थापित होंगे.

मीन राशि-आज आप अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. आपको अचानक से धन लाभ होने का योग है. अपनी योग्यता को साबित करने के लिए आपको बेहतर अवसर मिलेंगे.