जानिए कैसा रहेगा 20 सितंबर को आपका दिन

rashifal, horoscope

जैसा कि हम सभी जानते हैं ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में पड़ता है, जिसके चलते हमें कभी अच्छे तो कभी बुरे दिनों का सामना करना पड़ता. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आज का राशिफल आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लेकर आ सकता है. तो आइए आपको बताते हैं आज के दिन के बारे में आपके सितारे क्या कहते हैं और 20 सितंबर का दिन आपके लिए कैसा रहेगा…

मेष राशि- आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर रहेगा. आज बहुत ज्यादा चिंता और तनाव की आदत आपकी सेहत बर्बाद कर सकती है. खर्चो मैं बढ़ोतरी हो सकती है, लेकिन इनकम भी अच्छी होगी. दांपत्य जीवन में कुछ चुनौतियो के बावजूद आप अपने प्यार मैं बंधे रहेंगे.

वृषभ राशि- आप मानसिक और शारीरिक रूप से थकान महसूस कर सकते है. थोड़ा सा आराम और पौष्टिक आहार आपकी ऊर्जा को बनाए रखेगा. दफ्तर में अच्छा माहौल बना रहेगा. आज आपके परिवार के साथ कुछ कहासुनी हो सकती है.

मिथुन राशि- दोस्तों के साथ मदभेद के चलते आप अपना आपा खो सकते है. बेहतर होगा कि आप अपने आपको काबू में रखें. आर्थिक परेशानियों को लेकर आपको वाद-विवाद का सामना कर पड़ सकता है. शादीशुदा लोगों के लिए ये दिन खास रहेगा.

कर्क राशि- दूसरों के साथ खुशी बांटने से आपकी सेहत और खिलेगी. जरूरत से ज्यादा खर्च करने से आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपकी मुलाकात एक ऐसे दोस्त से होगी, जिसे आपका ख्याल है और आपको समझता भी है. अनजान लोगों से मदद मिलने के आसार है.

सिंह राशि- आपकी उम्मीद एक खूबसूरत फूल की तरह खिलेगी. अपने करीबी लोगों के सामने ऐसी बातें उठाने से बचें, जो उन्हें उदास कर सकती है. अपने प्रिय को खुश करना काफी मुश्किल साबित होगा. खुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय है.

कन्या राशि- अपने वजन पर नजर रखे. जरूरत से ज्यादा खाने से बचें. किसी भी काम को जल्दबाजी में ना करें. ये आपको परेशानी मैं डाल सकता है. कोई करीबी साथी आपके मन को ठेस पहुंचा सकता है.

तुला राशि- आपका स्पष्ट और निडर नजरिया दोस्तों को ठेस पहुंचा सकता है. पुराने परिचितों से मिलने जुलने और पुराने रिश्तो को तरोताजा करने के लिए अच्छा दिन है. आज आप अपने खर्चो को बहुत ज्यादा बढ़ाने से बचें.

वृश्चिक राशि- आज आपको आराम करने और करीबी दोस्तों व परिवार के साथ खुशी के कुछ पल बिताने की जरूरत है. काम का तनाव आपके दिमाग पर छा सकता है. आज कुछ नया करने के लिए अच्छा दिन है. नकारात्मक विचारोम से दूर रहें. अपने बच्चों की सेहत का विशेष ख्याल रखें.

धनु राशि- खाते-पीते वक्त सावधान रहें. लापरवाही बीमारी की वजह बन सकती है. आज के दिन शुरू किया गया निर्माण का कार्य संतोषजनक रूप से पूरा होगा. कार्यक्षेत्र में काम का दवाब अधिक रहेगा. किसी भी काम में जरूरत से ज्यादा जोखिम उठाना महंगा साबित हो सकता है.

मकर राशि- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. तरोताजा होने के लिए अच्छी तरह आराम करें. दिन बहुत लाभदायक नहीं है इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखे. जरूरत से ज्यादा खर्च ना करें.

कुंभ राशि- आज आप किसी काम की वजह से बहुत झुंजुलाहट महसूस करेंगे. आज के दिन आपकी योजनाओं में आखरी पल में बदलाव हो सकते है. रिश्तेदारों के चलते जीवन साथी से वाद विवाद हो सकता है. लेकिन आखिर में सब ठीक हो जाएगा. आज आप अपनी सेहत पर ध्यान देंगे.

मीन राशि- आज आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. लगातार पैसे को पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओ में रुकावट पैदा कर सकता है. आज घर पर मेहमान का आना दिन अच्छ बना देगा. काम के सिलसिले में आपके प्रयास सार्थक होंगे, लेकिन किसी से झड़प होने की संभावना रहेगी.