100 सालों के बाद जन्माष्टमी की अंधेरी रात में इन राशियों के जीवन में होने जा रहा है उजाला, होगी धन की बरसात !

rashifal, janamashtmi 2019

तरह-तरह के नामों से जानने जाने वाले भगवान श्री कृष्णा को कोई लड्डू गोपाल कहता है, तो कान्हा बुलाता है, तो किसी के वो नंद गोपाला है, तो वो किसी के माखन चोर हैं. बाल गोपाल, देवकी नंदन, द्वारकाधीश,गोविंदा इन सभी नामों से पुकारे जाने वाले श्री कृष्णा के जन्मदिन को भी काफी अच्छे से मनाया जाता है. देश से लेकर विदेश तक में श्री कृष्णा के जन्म के लिए हर कोई अपनी पलके बिछाएं इंतेजार करता है. इनका जन्मोत्सव पूरे देश में बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है. ज्योतिष के अनुसार इस बार 24 अगस्त की रात्रि में एक ऐसा खास संयोग बन रहा है, जिसमें 12 राशियों में से 3 राशियों की किस्मत चमकने जा रही हैं, तो आइए आपको उन भाग्यशाली राशियों के बारे में बताते हैं…

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के जीवन में खुशियों की बहार आने वाली हैं. आप पर श्री कृष्णा की विशेष कृपा होने का योग है. आपको अचानक से धन लाभ हो सकता है. आपका स्वास्थ्य एक दम ठीक रहेगा. परिवार के लोगों के साथ आपके संबंध सुधरते चले जाएंगे. आपके जो कार्य पूर्ण इतने दिनों से नहीं हो पा रहे हैं, वो सभी कार्य पूर्ण होंगे. समाज में आपका रूतबा बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है. व्यापारियों की तरक्की होने का योग है.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों कृष्ण जन्माष्टमी की रात से कई तरह से लाभ होने का योग है. आपका समय काफी अच्छा चल रहा है. आपको धन लाभ होने के साथ कार्यक्षेत्र में सफलता भी हासिल होगी. व्यापारियों को व्यापार में लाभ होने का योग है. आपके घर-परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. आपका समाज में मान और सम्मान बढ़ेगा. आपको अपने अच्छे स्वभाव की वजह से तारीफ मिलने का योग है. आपके स्वास्थ्य से जुड़ी सभी समस्यां दूर हो जाएंगी.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों पर श्री कृष्णा अपनी खास कृपा बना रहे हैं. जिस वजह से उनके जीवन से हर तरह के दुखों सम्पात होने वाले हैं. आपको कार्यक्षेत्र में सफलता की प्राप्ति होने का योग है. आपके धन संबंधित हर वाधाएं दूर हो जाएंगी. परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा वक्त बिताएंगे. आपको कार्यक्षेत्र में कामयाबी हासिल होगी. समाज में आपका मान बढ़ेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. आपकी मधुर वाणी से लोग प्रभावित होंगे.