लॉकडाउन में इस वजह से भज्जी का दिमाग हुआ स्पिन! सोशल मीडिया पर फूटा गुस्सा

लॉकडाउन के बाद से ही पूरे महाराष्ट्र में बिजली उपभोक्ता परेशान हैं. इसको लेकर टीम इंडिया के सीनियर ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह भी ने आवाज उठाई है.

harbhajan singh electricity bill

लॉकडाउन के बाद से ही पूरे महाराष्ट्र में बिजली उपभोक्ता परेशान हैं. लोगों का कहना है कि बिजली कंपनी इस दौरान मनमानी से बिल भेज कर वसूली कर रहीं हैं. इसको लेकर टीम इंडिया के सीनियर ऑफ़ स्पिनर हरभजन सिंह भी ने आवाज उठाई है. लॉकडाउन में उनका बिजली का बिल सामान्य से 7 गुना ज्यादा आया है. जिसको देखकर उनके होश उड़ गए हैं.

भज्जी बिजली का बिल देख हैरान

इस बार भज्जी अपने भारी भरकम बिजली के बिल को देख हैरत में हैं. उन्होंने इस बात को ट्विटर पर शेयर किया है. भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इतना बिल पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?’ इसके बाद भज्जी ने इस बिजली कंपनी की ओर से आए बिल वाले मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘नॉर्मल बिल से 7 टाइम (गुना) ज्यादा??? वाह’. इस मैसेज में लिखा था आपका 152857575 का अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई लिमिटेड बिल 33900.00 रुपये 17 अगस्त 2020 तक देय है. भुगतान करने के लिए नेट या मोबाइल बैंकिंग के जरिये जाकर बिल भुगतान वाले ऑप्शन पर क्लिक करें. इस पोस्ट में उन्होंने बिजली कंपनी अडानी इलेक्ट्रिसिटी मुंबई लिमिटेड बिल को भी टैग किया है.

ये भी देखें : अफरीदी के कैंपेन को सपोर्ट करना हरभजन को पड़ा भारी! फैंस बोले ‘पहले अपने देश में तो..’

इतना है हरभजन का सामान्य बिल

क्रिकेट के मैदान पर हरभजन अपनी गेदों से विरोधी टीम को घुमाने में माहिर हो. लेकिन यहां बिजली कंपनी ने इस बार उन्हें उम्मीद से 7 गुना ज्यादा बिल भेज कर खुद इस बेहतरीन स्पिनर का दिमाग घुमा दिया है. भज्जी का बिजली का बिल करीब 34 हजार रुपये आया है जिसे वो सामान्य बिल से 7 गुना बता रहे हैं. इस लिहाज से देखा जाए तो सामान्य तौर पर उनका बिल साढ़े 4 से 5 हजार के बीच में आता होगा.

ये भी देखें : भारत की जगह इस देश में हो सकता है IPL-13 का आयोजन! BCCI को मेजबानी का दिया ऑफर

महाराष्ट्र में बिजली बिल बना समस्या

भारत में महाराष्ट्र राज्य कोरोना वायरस से निपटने के साथ साथ बिजली कंपनियों की तानाशाही से भी त्रस्त है. जिसके बाद इसके खिलाफ करीब एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी की महाराष्ट्र इकाई ने राज्य में बिजली के भारी-भरकम बिलों के खिलाफ अभियान चलाने के लिए एक वेबसाइट शुरू की है. इसके जरिए उपभोक्ता अपनी शिकायतें महाराष्ट्र विद्युत नियामक बोर्ड को भी भेज सकते हैं. इससे पहले अभिनेत्री तापसी पन्नू, हुमा कुरैशी ने भी लंबे चौड़े बिजली बिल के चलते अडानी बिजली बोर्ड के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिये आवाज उठाई थी.