अचानक सनी लियोनी के सेट पर आ गए गुंड़े, एक्ट्रेस कर रही थीं वेब सीरीज की शूटिंग, जानिए क्या है पूरा माजरा?

SUNNY LEONE ANAMIKA GOONS

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर ही किसी का किसी वजहों से खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं। लेकिन कुछ दिनों से उनका मुसीबतों में पड़ने का सिलसिला भी लगातार जारी है। हाल ही में उनपर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप लगा था। इसके बाद अब सनी लियोनी की वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान गुंडों के पहुंचने की खबर हैं।

दरअसल, विक्रम भट्ट के डायरेक्शन में बन रही वेब सीरीज ‘अनामिका’ में सनी लियोनी काम कर रही हैं। इसकी शूटिंग के दौरान ही सेट पर कुछ बदमाश पहुंच गए और वहां पर हंगामा मचा दिया। गुडों ने सेट पर अपना कब्जा कर लिया। जब गुड़े सेट पर पहुंचे तो डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने तुरंत ही सनी लियोनी को सुरक्षित वैनिटी वैन में पहुंचाया।

यह भी पढ़े: …तो क्या तांडव Controversy का द फैमिली मैन-2 पर पड़ा इफेक्ट? पोस्टपोन हुई मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज

हालांकि इन गुड़ों के यूं अचानक सेट पर पहुंच जानुे से विक्रम भट्ट को काफी नुकसान हुआ। एक तो उनको शूटिंग रोकनी पड़ी और दूसरा उन्हें पैसे भी देने पड़े।

दरअसल, जब ‘अनामिका’ वेब सीरीज के सेट पर जब सनी लियो शूटिंग कर रही थी, उस दौरान फाइटर्स एसोसिएशन के कुछ लोग वहां आ गए। उन्होंने विक्रम भट्ट से 38 लाख रुपए देने कहा। इससे पहले विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड के पॉपुलर एक्शन स्टंड डायरेक्टर अब्बास अली मोगुल के साथ काम किया था। लेकिन उन्हें उनकी फीस नहीं दी थी।

एक वेबसाइट को विक्रम भट्ट ने इस पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताया। विक्रम भट्ट ने कहा कि मैं हैरान हो गया। मुझे ये नहीं समझ आ रहा था कि क्या करूं। उस दौरान मेरी पहली प्राथमिकता सनी लियोनी थी। मुझे उनको सुरक्षित रखना था। सेट पर जो लोग आए उन्होनें मुझे उन चेक के स्नैपशॉट अब्बास को भेजने के लिए कहा, जो मैं उन्हें देने वाला था। इसके कुछ देर बाज मुरतजा नाम का एक व्यक्ति आया और मुझसे चेक मांगने लगा।

यह भी पढ़े: फरवरी में मिलेगा एंटरटेनमेंट का पूरा डोज: द फैमिली मैन समेत ये सीरीज और फिल्में होगी इस महीने रिलीज, देखें पूरी लिस्ट

विक्रम के मुताबिक इस विवाद की वजह से पूरे दिन वेब सीरीज की शूटिंग नहीं हो पाई। वो इस पूरी घटना से नाराज हैं और एक्शन डायरेक्टर अब्बास अली मोघल के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने की तैयारी कर  रहे हैं। वहीं इस पूरी घटना पर अब्बास अली का कहना है कि मैं इस पर क्या कहूं। फाइटर एसोसिएशन विवाद को देख रही है। वो इसको सुलझा लेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सनी लियोनी मुसीबतों में पड़ चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के खिलाफ 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। एक्ट्रेस पर आरोप लगे थे कि उन्होनें इवेंट के लिए पैसे लिए, लेकिन शो नहीं किया। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर सनी ने क्राइम ब्रांच को अपना बयान दिया और बताया कि संयोजक ने दो बार इवेंट कैंसिल किया था और अगर वो दोबारा इसे आयोजित करेंगे, तो वो शो जरूर करेगीं।

यह भी पढ़े: पठान में धमाल मचाएंगे शाहरुख: मूवी में होगा ऐसा कुछ, जो पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में नहीं हुआ, जानिए इसके बारे में….