शादी के बाद लड़की का पति बना पत्नी, अब लेस्बियन लवर्स बन कर जी रहे जिंदगी

आजकल टेलर वैनमैल्सर और सारा वैनमैल्सर की लव स्टोरी काफी चर्चाओं में है. और हो भी क्यूं न? इनकी प्यार की कहानी औरों से थोड़ी हटके जो है. दरअसल इस कपल ने सब किया जो आमतौर पर लवर्स करते हैं.

husband becomes wife

आजकल टेलर वैनमैल्सर और सारा वैनमैल्सर की लव स्टोरी काफी चर्चाओं में है. और हो भी क्यूं न? इनकी प्यार की कहानी औरों से थोड़ी हटके जो है. दरअसल इस कपल ने सब किया जो आमतौर पर लवर्स करते हैं. लंबे रिलेशनशिप में रहना, उसके बाद शादी का फैसला करना, उसके बाद एक बच्चे के माता पिता बनकर पैरेंट्स बनने का एक्सपीरियंस लेना. लेकिन जो असल ट्विस्ट कहानी में शुरू होता है वो इसके बाद ही है. दरअसल विवाह के बाद टेलर ने अपनी वाइफ यानि सारा से महिला बनने की इच्छा जताई है. सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा पर ये बात बिलकुल सच है.

हमेशा से टेलर बनना चाहते थे लड़की

दरअसल टेलर एक लड़के थे लेकिन वो हमेशा से एक लड़की बनना चाहते थे. सारा से प्यार होने के चलते उन्होंने ये बात लंबे समय तक उनसे छुपायी. लेकिन बच्चा होने के बाद ज्यादा दिन तक टेलर अपनी पत्नी से ये बात छुपा नहीं सके. उन्होंने सारा को अपने मन की व्यथा सुनाई. हालांकि सारा को इस बात को डाइजेस्ट करने में थोड़ा टाइम लगा लेकिन वे अपने पति की इच्छाओं से भागी नहीं बल्कि उनका पूरा सपोर्ट किया.

ये भी देखें : फरवरी में नमस्ते ट्रंप फिर मोमबती जलवाने से लेकर सरकार गिराने तक ये हैं मोदी सरकार की उपलब्धियां

सारा ने लिया बड़ा फैसला

इतनी बड़ी सच्चाई जानने के बाद भी सारा का अपने पति को सपोर्ट करना, उनके साथ बने रहना, उनके फैसले को उतना ही सम्मान देना उनके टेलर के प्रति सच्चे प्यार को दर्शाता है. दोनों ने शादी की और हैप्पी मैरिड कपल की तरह जीने लगे. लेकिन शादी के बाद टेलर की महिला बनने की इच्छा ने जोर पकड़ लिया और इसका असर उनकी मेंटल हेल्थ पर दिखने लगा. सारा का कहना है कि उन्हें टेलर को घर छोड़ कर जाने में एक समय पर डर लगने लगा था कि कहीं वो गलत कदम न उठा लें.

ये भी देखें : अब ‘फेयर एंड लवली’ क्रीम नहीं रहेगी फेयर, 45 साल पुराने प्रोडक्ट का इसलिए बदला जा रहा नाम

इतने रुपये खर्च कर टेलर की इच्छा हुई पूरी

आखिरकार सारा ने टेलर को महिला बनने के लिए सर्जरी करवाने को कहा. हालांकि इन सब बातों के लिए सारा को एक काउंसिलर का सहारा लेना पड़ा. उनकी ये काउंसलिंग करीब 8 महीने तक चली. जिसके बाद उन्होंने स्वीकार किया कि उनके पति अब महिला बन जाएंगे और उन्हें एक लेस्बियन लव लाइफ जीनी होगी. जिसके बाद 29 हजार डॉलर खर्च कर टेलर महिला से पुरुष बन गए. उन्होंने अपने एडम्स एपल हटवाने से लेकर ब्रैस्ट ऑगमेंटेशन तक करवाया. अभी उन्होंने फ़िलहाल फुल जेंडर रीअसाइन्मेंट नहीं कर रहा है. फ़िलहाल अभी ये कपल एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है.