अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ का मजेदार ट्रेलर ऑउट, इस दिन Amazon Prime पर रिलीज होगी मूवी

gulabo sitabo trailer out, amitabh ayushmann film will be released on 12 june

कोरोना वायरस का काफी असर मनोरंजन जगत पर भी देखने को मिल रहा है. देशभर में इस समय सभी तरह की शूटिंग रुकी हुई है. तो वहीं जो फिल्में रिलीज होने को तैयार है, वो भी थिएटर बंद होने की वजह से रिलीज नहीं हो पा रही है. ऐसे में कई फिल्म मेकर अब OTT प्लेटफॉर्म का रूख करने लगे है. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ डिजिटल प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर 12 मई को रिलीज होने वाली है.

गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर ऑउट

आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आने वाली है.  शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनीं इस मूवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

यह भी पढ़े: नेपाल का साथ देकर बुरीं फंसी बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला, सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर किया ट्रोल

ऐसी होगी फिल्म की कहानी

ट्रेलर के हिसाब से मूवी की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बूढ़े के रोल में नजर आएंगे. फिल्म में आयुष्मान एक किराएदार के रोल में नजर आएंगे, जो अमिताभ बच्चन की हवेली में रहते है. अमिताभ आयुष्मान से अपनी हवेली खाली करवाना चाहते हैं, लेकिन वो इसे छोड़कर नहीं जाते. पूरी फिल्म में अमिताभ और आयुष्मान के बीच काफी मजेदार नोंक-झोंक देखने को मिलेगी.

फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा लग रहा है. इसमें अमिताभ-आयुष्मान की नोंक-झोंक के अलावा जबरदस्त कॉमेडी और ड्रामा भी देखने को मिलेगा. ट्रेलर में फैन्स दोनों की ही एक्टिंग को काफी पंसद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: फैजल सिद्दीकी विवाद पर कमेंट करते हुए सोना महापात्रा ने सलमान खान को घसीटा, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

2 महीने से ज्यादा समय के लंबे समय के बाद बॉलीवुड की एक फिल्म लोगों को एंटरटेंन करने के लिए रिलीज हो रही है. इस फिल्म का मजा लोग थिएटर में तो नहीं ले पाएंगे, लेकिन इसे घर बैठे 12 जून से इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है.

17 अप्रैल को थिएटर में रिलीज होनी थी फिल्म

‘गुलाबो-सिताबो’ 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ये मूवी भी बाकी फिल्मों की तरह अटक गई. मौजूदा हालातों को देखते हुए फिलहाल ये नहीं कहा जा सकता है कि स्थिति कब सामान्य होगी. तो ऐसे में मेकर्स ने इसे डिजिटल रिलीज करने का फैसला लिया.

यह भी पढ़े: जरूरतमंदों के लिए ‘मसीहा’ बने सोनू सूद, कभी प्रवासी मजदूरों को भेज रहे घर तो कभी छात्रों की यूं कर रहे मदद