दीपिका के जेएनयू कैंपस जाने पर बीजेपी का किनारा, जावड़ेकर बोले नहीं करेंगे उनकी फिल्म का बॉयकॉट 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू कैंपस में जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने के ट्रेंड चल रहे हैं। लेकिन फ़िलहाल बीजेपी इस बात से किनारा करती दिख रही है।

PRAKASH JAVDEKAR

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जेएनयू कैंपस में जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने के ट्रेंड चल रहे हैं। लेकिन फ़िलहाल बीजेपी इस बात से किनारा करती दिख रही है। आज केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के नेता प्रकाश जावड़ेकर से जब मंगलवार को दीपिका के जेएनयू में चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने से जुड़ा सवाल पूछा गया। तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ये एक लोकतांत्रिक देश है और एक एक्टर अपने विचार रखने के लिए किसी भी संस्थान में जा सकता है। बता दें कि दीपिका ने मंगलवार को जेएनयू कैंपस में अटैक से चोटिल हुई छात्र संघ अध्यक्ष आईशी घोष से मुलाकात की थी और 10 मिनट तक कैंपस में रही थी। हालांकि कैंपस में उन्होंने किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया।

जावड़ेकर ने दिया ये बयान 

बता दें कि दीपिका के जेएनयू परिसर में चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने के बाद उनकी आने वाली फिल्म के बॉयकॉट से जुड़े हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे थे। इसकी मांग दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर सिंह पाल बग्गा ने भी की थी। यहां तक साउथ दिल्ली से सांसद रमेश बिधूड़ी ने भी दीपिका की आलोचना करते हुए उन्हें टुकड़े टुकड़े गैंग का सपोर्टर करार दिया। हालांकि आज प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि भारत की स्वतंत्र नागरिक होने के नाते दीपिका पादुकोण कहीं भी आने -जाने के लिए स्वतंत्र हैं। सिर्फ कलाकार नहीं हिंदुस्तान का हर स्वतंत्र नागरिक कहीं भी आने-जाने और विचारों को व्यक्त करने के लिए स्वतंत्र है। हम उनकी फिल्म के बहिष्कार का समर्थन नहीं करते हैं। यह हमारी संस्कृति के खिलाफ है।

दीपिका ने जेएनयू स्टूडेंट्स से की थी मुलाकात 

बता दें कि रविवार शाम को नकाबपोश हमलावरों द्वारा की गई जेएनयू परिसर में हिंसा के खिलाफ पूरे भारत का खून खौल रहा है। कई छात्र और लोग अलग अलग जगहों से विरोध प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतरे हैं। मुंबई में तो कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस प्रदर्शन में शामिल दिखाई दिए। दीपिका मंगलवार को दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के कैंपस में पहुंची। वो यहां चल रहे छात्रों के प्रदर्शन का हिस्सा बनी। साथ ही उन्होंने छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष से मुलाकात की। आईशी घोष पर नकाबपोश उपद्रवियों ने हमला बोला था जिसकी वजह से उन्हें काफी चोटें आयी थीं।

ये भी देखें:दीपिका के फैन्स का इंतेजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर

ट्विटर पर उठी छपाक के बॉयकॉट की मांग 

जैसे ही दीपिका जेएनयू के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं, वैसे ही ट्विटर पर #BoycottChhapaak नाम के हैशटैग छा गए। बता दें कि दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी का किरदार निभा रहीं हैं।