‘मुझे कोरोना हुआ तो…ममता बनर्जी को लगाऊंगा गले’ बीजेपी नेता का विवादित बयान, मचा बवाल

BJP LEADER CONTROVERSIAL STATEMENT

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव अगले साल हैं, लेकिन वहां सियासी पारा अभी से चढ़ा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) एक दूसरे पर हमलावर हैं. हाल ही में बीजेपी की नई टीम में राष्ट्रीय सचिव बनाए गए बीजेपी नेता अनुपम हाजरा ने ऐसा विवादित बयान दे दिया, जिसको लेकर वो सुर्खियों में आ गए हैं. अनुपम हाजरा ने कहा है कि अगर उनको कोरोना वायरस हो जाता हैं, तो वो बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाएंगे.

इस बयान को लेकर अनुपम हाजरा के खिलाफ केस भी दर्ज हो गया है. तृणमूल कांग्रेस ने इस बयान को लेकर सिलिगुड़ी में उन पर केस दर्ज करा दिया है.

बीजेपी नेता ने बोली ये बात

दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने के बाद जिला कार्यकारिणी की बैठक लेने के लिए अनुपम हाजरा साउथ 24 परगना के बरुईपुर पहुंचे थे. यहां बीजेपी नेता ने कहा- ‘हमारे कार्यकर्ता कोरोना से भी बड़े एक दुश्मन से लड़ रहे हैं. वो ममता बनर्जी से लड़ाई लड़ रहे हैं. अगर कार्यकर्ता ममता बनर्जी के खिलाफ बिना मास्क के लड़ सकते हैं, तो वो कोरोना से भी लड़ सकते हैं. अगर मैं किसी दिन कोरोना पॉजिटिव हो जाता हूं, तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पास जाऊंगा और उन्हें गले लगा लूंगा. तब वो उनके दर्द को समझेगी जिन्होनें महामारी की वजह से अपनों को खोया हैं.’

यह भी पढ़े: बंगाल में 75% छात्र नहीं दे पाए JEE की परीक्षा, ममता बोलीं- इसके लिए केंद्र सरकार का ‘अहंकार’ जिम्मेदार

कोरोना संकट के दौर में ममता बनर्जी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए अनपुम हाजरा ने ये बात कही. बीजेपी नेता ने कहा कि कोरोना से मृत लोगों के साथ ममता बनर्जी ने बुरा बर्ताव किया. बंगाल में कोरोना से मृत लोगों का अंतिम संस्कार केरोसिन तेल के सहारे किया जा रहा है, जो काफी दुखद है. परिवार के सदस्यों तक को उनसे मिलने नहीं दिया जाता.

बता दें कि अनुपम हाजरा ने पिछले ही साल बीजेपी ज्वॉइन की है. वो बोलपुर से TMC के सांसद रह चुके हैं. पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से उनको निकाल दिया गया था. मार्च 2019 में  बीजेपी ने उनको लोकसभा चुनाव में जादवपुर से टिकट दिया था, लेकिन वो हार गए थे.

यह भी पढ़े: दुर्गा पूजा पर ‘एक राजनीतिक पार्टी’ फैला रही ये अफवाह, ममता बोलीं- ये सच साबित हुआ तो…

TMC ने बोला हमला, तो बीजेपी ने…

अनुपम हाजरा के बयान को लेकर सियासत गरमा गई है. जहां एक ओर टीएमसी इसको लेकर बीजेपी पर हमलावर है, तो वहीं बीजेपी ने भी उनके बयान से कन्नी काट ली है. TMC की ओर से कहा गया कि अगर ये बयान बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव का है, तो लोग समझ सकते हैं कि पार्टी के अन्य सदस्य किस तरह बात करते होंगे.

वहीं बीजेपी महासचिव सयंतन बसु ने बयान पर कहा कि हम प्रार्थना करते हैं सीएम ममता बनर्जी और अनुपम हाजरा दोनों स्वस्थ रहे और किसी को भी कोरोना ना हो. प्रार्थना करता हूं कि दोनों की उम्र लंबी हो.

अपनी सफाई देते हुए कहा ये…

इस बयान पर अनपुम हाजरा की तरफ से भी सफाई दी गई. उन्होनें कहा कि ममता बनर्जी ने पीएम मोदी के खिलाफ कई आपत्तिजनक बयान दिए हैं. मेरे खिलाफ अगर एक FIR दर्ज हुई, तो TMC के खिलाफ दस होनी चाहिए. हालांकि बीजेपी ने साफ तौर पर उनके इस बयान का समर्थन नहीं करने की बात कह दी है.

यह भी पढ़े: मोदी सरकार ने पश्चिम बंगाल की उपेक्षा की है जिसका बदला विधानसभा चुनाव 2021 में लेंगे- ममता बनर्जी