Bigg Boss 14 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, सीनियर्स के साथ ये तीन कंटेस्टेंट भी आएंगे घर से बाहर!

bigg boss 14

बिग बॉस के सीजन 14 में कई ट्विस्ट और टर्न आ रहे हैं। शो को एंटेरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स कई बड़े ट्विस्ट लेकर आए हैं। इसमें से एक बड़ा ट्विस्ट शो के शुरुआत में ही लेकर आए थे, जिसके मुताबिक सभी कंटेस्टेंट को “To Be Confirmed” का टैग दिया गया। जिसका मतलब ये था कि शो में कोई भी कंटेस्टेंट कंफर्म नहीं हैं और दो हफ्तों के बाद ही ये पता चल पाएगा कि कौन सा कंटेस्टेंट कंफर्म होगा।

शुरू होगी कंफर्मड कंटेस्टेंट बनने की रेस

बिग बॉस 14 में To Be Confirmed से कंफर्मड बनने की रेस अब शुरू हो चुकी हैं। सोमवार के एपिसोड में सलमान खान ने इसकी जानकारी दी थी कि अगले दो दिनों में ये पता चल जाएगा कि कौन से कंटेस्टेंट शो का हिस्सा रहेंगे और कौन नहीं।

यह भी पढे़: Bigg Boss में जाकर बुरीं फंसी गई राधे मां, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने ले लिया ये बड़ा एक्शन

सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस ने तीनों सीनियर्स की अलग-अलग टीमें भी बनाई थी, जिसमें सभी फेशर्स अपनी मर्जी से शामिल हुए। अब इन्हीं तीनों टीमों के बीच टास्क होगा और तब ही इसका खुलासा होगा कि कौन शो में आगे जाएगा और किसका यहीं पर गेमओवर हो जाएगा। तीनों में से जो दो टीमें जीतेंगे, उसने कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बने रहेंगे और एक टीम जो हारेगी उसके कंटेस्टेंट को घर के बाहर किया जा सकता हैं।

इसी बीच बिग बॉस 14 से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही हैं। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का खुलासा हो गया हैं कि कौन सी वो टीम हैं जो ये To Be Confirmed से कंफर्मड बनने वाले टास्क में हार गई हैं और उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया गया हैं।

यह भी पढे़: Bigg Boss 14: काफी अलग है बिग बॉस का ये सीजन, मेकर्स लाए कई ‘अनोखे’ ट्विस्ट

इन तीनों कंटेस्टेंट के बाहर होने की खबर

रिपोर्ट्स में दिए गए अपडेट के मुताबिक टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम को हार का सामना करना पड़ा। यहां आपको ये बता दें कि सिद्धार्थ की टीम में पवित्रा पुनिया, एजाज खान और निक्की तंबोली फेशर्स शामिल थे। अब खबरें हैं कि टास्क में सिद्धार्थ की टीम के हारने की वजह से पवित्रा और एजाज को घर से निकाल दिया गया हैं। हालांकि निक्की तंबोली को बेघर नहीं किया गया क्योंकि वो पहले ही कंफर्म कंटेस्टेंट बन गई थीं।

साथ ही खबरें ये भी हैं कि एजाज और पवित्रा के साथ शहजाद देओल को भी शो से बाहर किया गया हैं। वैसे बिग बॉस के फैन्स के लिए ये बहुत बड़े झटके वाली खबर होगी क्योंकि ये तीनों ही कंटेस्टेंट काफी स्ट्रॉग लग रहे हैं, खासकर एजाज और पवित्रा। वैसे कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी सामने आ रही हैं कि इन तीनों को सीक्रेट रूम में भेजा जा सकता हैं। हालांकि अब तक इनमें से किसी भी खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

सीनियर्स भी आए घर से बाहर

वैसे टास्क के खत्म होने के बाद बिग बॉस 14 को कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गए और तीनों सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला भी घर से बाहर आ गए हैं। देखने वाली बात तो ये होगी कि आखिर इन खबरों में कितनी सच्चाई निकलती हैं?

यह भी पढे़: Bigg Boss 14: सिर्फ सलमान खान ही नहीं, इस बार शो का हिस्सा बनने के लिए ये सितारे भी ले रहे हैं तगड़ी रकम!