सोशल मीडिया ने कुछ ही घंटों में बदल दी बुजुर्ग की जिंदगी, वायरल होने के बाद Baba Ka Dhaba पर लगी भीड़, देखें Video

baba ka dhaba

आज के समय में इंटरनेट और सोशल मीडिया की क्या ताकत होती हैं, इसके बारे में हमें बताने की जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया के जरिए इंसान रातों-रात स्टार बन जाता है। ऐसे हमने कई लोग देखें भी हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल होकर स्टार बने हैं। रानू मंडल के तौर पर इसका सबसे बड़ा उदाहरण हमारे पास है ही।

वायरल हो गई बुजुर्ग की वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग व्यक्ति की वीडियो खूब चर्चाओं में बना हुआ है। इस वीडियो में बुजुर्ग का ढाबा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और साथ ही बुजुर्ग की मदद करने की भी बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। आम लोगों से लेकर कई बड़े-बडे़ सेलिब्रिटीज तक वीडियो को शेयर करते हुए नजर आ रहे है।

यह भी पढ़े: चलती ट्रेन के आगे भाई ने मासूम को फेंका, फिर हुआ चमत्कार और बच गई जान, देखें Viral Video

पहले गुजारा करने के भी नहीं थे पैसे

दरअसल, इन बुजुर्ग व्यक्ति का दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा है, जिसका नाम ‘बाबा का ढाबा’ है। लेकिन बुजुर्ग व्यक्ति के ढाबे में लोग नहीं आते। जिसकी वजह से वो काफी निराश हैं। वीडियो में बैठी बुजुर्ग महिला भी परेशान नजर आ रही हैं। एक शख्स ने इनकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी। जिसके बाद देखते ही देखते वो खूब तेजी से वायरल हुई और ढाबे पर काफी भीड़ लग गई।

जो वीडिया वायरल हुई हैं, उसमें बुजुर्ग व्यक्ति की आंख में आंसू नजर आ रहे थे। वीडियो में शख्स ढाबे के मटर पनीर की खूब तारीफ करता हुआ नजर आता हैं और साथ ही लोगों को ये बताता हैं कि मालवीय नगर में उनका ढाबा कहां पर हैं, जिससे लोग वहां खाने और इनकी मदद करने के लिए आए।

यह भी पढ़े: एक लड़की का पीछा करने पर परिजनों ने यूं सिखाया बीजेपी नेता को सबक, वीडियो वायरल

वीडियो में बुजुर्ग उस व्यक्ति को बताते हैं वो काफी मेहनत करते हैं, लेकिन उनके यहां खाने के लिए कोई भी नहीं आता। उनकी गुजारा करने लाइक भी कमाई नहीं हो पाती। वीडियो में शख्स लोगों से बुजुर्ग की मदद करने की अपील करता है। वो कहता हैं कि इतनी उम्र में भी ये मेहनत करके ढाबा चलाते हैं, लेकिन ग्राहक नहीं होने की वजह से काफी परेशान है।

मदद के लिए आगे आए लोग

वीडियो देखकर हर किसी को बुजुर्ग पर तरस आ गया। वीडियो आते ही वायरल हो गया और लोग बुजुर्ग की मदद के लिए आगे आए। कई लोगों ने उनकी बैंक डीटेल भी मांगी, जिससे वो उनकी मदद कर सके। हालांकि सबसे अच्छी बात ये हैं कि वीडियो वायरल होने के बाद अब ढाबे पर भीड़ लग गई है। कई लोग उनके ढाबे पर खाने के लिए आ रहे हैं। इसका भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं, जिसमें ढाबे पर काफी भीड़ नजर आ रही है।

सिर्फ आम लोग ही नहीं कई सेलेब्स भी इन बुजुर्गों की मदद के लिए आगे आए हैं। रवीना टंडन से लेकर सोनम कपूर और क्रिकेटर आर अश्विन तक कई बड़े सितारों ने बुजुर्ग की वीडियो शेयर की है।

यह भी पढ़े: पुडुचेरी: जब कोविड वार्ड की गंदगी को देखकर खुद टॉयलेट साफ करने लगे स्वास्थ्य मंत्री, वीडियो हो रही वायरल…