…तो क्या बेवजह ही गावस्कर पर भड़की अनुष्का? जानिए उस वीडियो के बारे में जिसको लेकर हुआ पूरा विवाद!

gavaskar anushka controversy

सुनील गावस्कर और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच जिस तरह से पंगे वाली स्थिति बनी है, आखिर इसके पीछे की पूरी वजह क्या है आइए विस्तार से जानते हैं। आईपीएल मैच के दौरान पंजाब और बैंगलोर के गेम में लाइव कॉमेंट्री में भारत के दिग्गज बैट्समैन रहे सुनील गावस्कर के एक कॉमेंट से ऐसा विवाद खड़ा हो गया कि बात सोशल मीडिया पर गावस्कर को ट्रोल करने पर आकर थम गई, जिसके बाद विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक लंबा-सा पोस्ट लिखकर गावस्कर को जवाब दिया है।

पंजाब और बैंगलोर के मैच के दौरान लाइव कॉमेंट्री में ही सुनील गावसकर ने अपने एक कॉमेंट के दौरान अनुष्का का नाम लेते हुए कह दिया कि “लॉकडाउन में विराट ने बस अनुष्का शर्मा की बॉलिंग का ही सामना किया।”

यह भी पढ़े: KXIP vs RCB: करारी हार के बाद कप्तान कोहली को एक और झटका, इस वजह से लगा 12 लाख का जुर्माना

गावस्कर ने दी सफाई

लेकिन अब उनके इस कमेंट पर जैसे ही अनुष्का ने अपनी प्रतिक्रिया दी तो गावस्कर ने भी एक निजी चैनल के जरिए सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ भी भद्दा नहीं किया। गावस्कर का कहना है कि ‘मैंने उन्हें यानि कि अनुष्का को विराट की खराब परफार्मेंस के लिए कहां दोषी ठहराया। क्या मैंने सेक्सिस्ट कॉमेंट किया? मैंने उस वीडियो का जिक्र किया था बस जब अपनी पत्नी अनुष्का के साथ विराट अपार्टमेंट के बाहर प्रैक्टिस कर रहे थे। बिल्डिंग के पास से उस वीडियो को किसी ने रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। मैंने ये कहा था।’

सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट की नाकामयाबी में उन्हें यानि कि अनुष्का को कहां जिम्मेदार ठहरा रहा हूं? मैं बस यह कह रहा था कि विराट ने कोई प्रैक्टिस नहीं की उन्होंने जो भी प्रैक्टिस की थी वो बस अपने अपार्टमेंट में अनुष्का की गेंदबाजी का ही सामना कर रहे थे।’

यह भी पढ़े: लॉकडाउन के बीच विराट-अनुष्का को लगा बड़ा झटका, 11 साल के इस खास दोस्त को खोया 

बता दें कि अनुष्का शर्मा अपना नाम आने से खासा नाराज हुई थीं और इंस्टाग्राम पर गावस्कर को जवाब भी दे दिया है। अनुष्का ने मैच के एक दिन बाद गावस्कर के कॉमेंट की तीखी आलोचना की।

गावस्कर की कमेंट पर गुस्सा हो गई थीं अनुष्का

अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में क्या कहा ये भी आपको बता देते हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘मिस्टर गावसकर, ये सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था पर अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए पत्नी पर आरोप लगाते हुए आखिर इस तरह के बयान को देने के बारे में क्यों सोचा? इतने सालों में आपने कॉमेंट्री के वक्त किसी भी क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रेस्पेक्ट की है पर क्या आपको ऐसा नहीं लगता कि वैसी रेस्पेक्ट आपको मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था?

लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट खेलते नजर आए थे विरुष्का

आपको बता दें कि लॉकडाउन के वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें अनुष्का और विराट को मुंबई में अपने अपार्टमेंट कंपाउंड में क्रिकेट खेलते देखा जा सकता है। इस वायरल हुए वीडियो का ही गवास्कर ने अपने कमेंट्री में जिक्र किया था।

यह भी पढ़े: लॉकडाउन के दौरान विराट की Hair Stylist बनीं अनुष्का, किचन की कैंची से काटे बाल, देखें वीडियो…