दिवाली के मौके पर कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहे हैं अभिषेक-राजकुमार, रिलीज हुआ फिल्म “लूडो” का ट्रेलर

ludo trailer out

लंबे वक्त तक कोरोना संकट की वजह से बंद रही एंटरटेंनमेंट इंडस्ट्री अब पटरी पर लौट रही हैं। 15 अक्टूबर से देशभर में सिनेमाघरों को भी दोबारा खोल दिया गया हैं। हालांकि अभी कोई भी नई फिल्म थिएटर में रिलीज नहीं हुई है। इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला लगातार जारी हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट हैं काफी बड़ी

मल्टीस्टारर फिल्म लूडो दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफलिक्स पर रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया हैं। 12 नवंबर को मूवी नेटफलिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म को अनुराग बसु ने बनाया हैं।

यह भी पढे़: #LaxmmiBombTrailer: “बरसने आ रही है लक्ष्मी”, अक्षय की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ आउट

मजेदार हैं फिल्म का ट्रेलर

लूडो फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत इस डायलॉग से होती हैं- “लूडो इज लाइफ, लाइफ इज लूडो…आप जीतो या हारो, पहुंचना तो सभी गोटियों को एक ही घर में हैं ना.” फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर हैं। मूवी में जितने कैरेक्टर हैं, उतनी ही अलग-अलग कहानियां और सभी कैरेक्टर इसमें एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।

ट्रेलर को देखकर तो यही समझ आ रहा हैं कि लूडो में चार लोगों की कहानी को दिखाया गया हैं। जिसमें चारों की जिंदगी में कुछ ना कुछ समस्याएं होती हैं। अभिषेक ने मूवी में किसी की बच्ची को किडनैप कर लिया, तो वहीं राजकुमार को अपनी प्रेमिका के पति को जेल से छुड़ाना है। वहीं पंकज त्रिपाठी हर बार की तरह मूवी के ट्रेलर में दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढे़: Mirzapur 2 Trailer: बदले की आग में जल रहा गुड्डू पंडित, क्या इस बार संभालेगा मिर्जापुर की बागडोर? 

फिल्म की स्टारकास्ट इतनी बड़ी हैं तो कहानी को केवल ट्रेलर में समझा पाना थोड़ा मुश्किल हैं। हालांकि ट्रेलर से फिल्म की कहानी मजेदार लग रही हैं। ये मूवी लोगों को एंटरटेंन कर पाती हैं, या नहीं ये तो पिक्टर के रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने मिलेगा फिल्मों का क्लैश

वैसे दिवाली के मौके पर हर साल आपने थिएटर्स में तो फिल्मों का क्लैश होते देखा ही होगा। इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ऐसा देखने को मिलेगा। लूडो के अलावा अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” रिलीज होने जा रही है। ये मूवी 9 नवंबर को हॉटस्टार पर आएगी। इसके अलावा राजकुमार राव की मूवी छलांग भी अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है। देखने वाली बात ये होगी कि इनमें से कौन भी फिल्म लोगों का मनोरंजन कर पाती है…?

यह भी पढे़: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ भी दे रही है लव जिहाद को बढ़ावा? जानिए क्या है पूरा माज़रा…