एक शख्स ने अभिषेक से कहा- ‘पिता तो हॉस्पिटल में है, किसके भरोसे बैठकर खाओगे’, तो जूनियर बच्चन ने दिया ये जवाब

abhishek reply to troller, bachchan family latest news

बच्चन परिवार भी वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था. फैमिली के चार सदस्य अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और अराध्या कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इनमें से ऐश्वर्या और अराध्या तो कोरोना मात देकर घर लौट चुके हैं, लेकिन अभिषेक और अमिताभ अभी भी वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. दोनों का इलाज फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है.

जहां पूरा देश इस समय यही चाह रहा है कि ऐश्वर्या और अराध्या की तरह अभिषेक-अमिताभ भी कोरोना को हराकर जल्द घर लौट जाएं, वहीं इस दौरान भी कुछ लोग ऐसे हैं जो उन्हें ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ अभिषेक बच्चन के साथ भी हुआ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक शख्स ने अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान जूनियर बच्चन ने भी ट्रोलर को करारा जवाब दिया.

यह भी पढ़े: कौन हैं वो युवा लड़की जिसके फैन हो गए बिग बी? कहा- ‘वो बहुत ही ख़ास…’

ट्रोलर को अभिषेक ने दिया जवाब

दरअसल एक यूजर ने अभिषेक बच्चन से पूछा- ‘आपके पिता तो अस्पताल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसे बैठकर खाओगे?’ इस ट्वीट पर कई फैन्स ने गुस्सा जाहिर किया, जिसके बाद ये ट्वीट वायरल हो गया. फिर अभिषेक ने भी इस ट्वीट पर बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. अभिषेक ने कहा- ‘फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं दोनो एक साथ अस्पताल में.’

दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला यही पर नहीं रुका. अभिषेक के इस जवाब पर यूजर ने कहा- ‘आप जल्दी ठीक हो जाओ सर, हर किसी की किस्मत में लेटकर खाना नहीं होता.’ इसके बाद अभिषेक ने उसे जवाब देते हुए कहा- मैं प्रार्थना करूंगा कि आप कभी भी हमारी जैसी परिस्थिति में ना आएं. हमेशा सुरक्षित और स्वस्थ रहें. आपकी दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’ अभिषेक और इस यूजर की बातचीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

यह भी पढ़े: JNU प्रोटेस्ट में शामिल होने के लिए दीपिका को पाकिस्तान से मिले थे 5 करोड़ रुपये? एक्ट्रेस पर लगे गंभीर आरोप

ट्रोलर पर भड़के थे बिग बी

वैसे ऐसा पहली बार नहीं जब किसी ने बच्चन परिवार को ट्रोल करने की कोशिश की हो. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसे ही शख्स पर अपनी भड़ास निकाली थी, जिसने बिग बी की मौत की दुआ मांगी थी. अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए उस शख्स को खूब सुनाया था. अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि मेरी मौत की कामना करने वाले अगर मैनें अपने 90 मिलियन फॉलोअर्स को लिख दिया ठोक दो सा** को, तो सोच तेरा क्या होगा.

वैसे इन दिनों भले ही बिग बी और अभिषेक कोरोना का इलाज करा रहे हो, लेकिन दोनों ही इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी दोनों लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: मौत की दुआ मांगने पर बिग बी ने ओपन लेटर के जरिये निकाली भड़ास, कहा राक्षसों की तरह तड़पोगे